महेश भट्ट की पार्टी में नजर आई ‘आशिक़ी’ गर्ल साथ ‘आशिक़ी-2’ की श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर

Aashiqui Girl Anu Agarwal Meets Aashiqui 2 Shraddha Kapoor

मुंबई। महेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस की 30वी सालगिरह की पार्टी रविवार रात सनी सुपर साउंड में ऑर्गनाइज की गई। पार्टी में लंबे अरसे बाद ‘आशिक़ी गर्ल’ अनु अग्रवाल भी नजर आयीं। काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने वाली अनु अग्रवाल पार्टी में बिना मेकअप के स्पॉट हुईं। फिल्म ‘आशिकी’ की सीक्वल ‘आशिकी 2’ के लीड स्टार्स श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर भी पार्टी में एक साथ नजर आए।




bb
फिल्म ‘आशिकी 2’ की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने आदित्य रॉय कपूर और आशिकी (1990) के स्टार्स अनु अग्रवाल और दीपक तिजोरी के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा “Celebrating !!! Will always be so proud to be a part of this. #30YearsOfVisheshFilms #AashiquiMeetsAashiqui2 ❤”
cc
पूजा भट्ट ने भी पार्टी की काफी फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। पार्टी में महेश भट्ट और मुकेश भट्ट को प्रोत्साहन देने के लिए सलीम खान, अनुपम खेर, संजय दत्त, डिनो मोरिया, पत्रलेखा, सिद्धांत कपूर पार्टी में पहुंचे।




dd

मुंबई। महेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस की 30वी सालगिरह की पार्टी रविवार रात सनी सुपर साउंड में ऑर्गनाइज की गई। पार्टी में लंबे अरसे बाद 'आशिक़ी गर्ल' अनु अग्रवाल भी नजर आयीं। काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने वाली अनु अग्रवाल पार्टी में बिना मेकअप के स्पॉट हुईं। फिल्म 'आशिकी' की सीक्वल 'आशिकी 2' के लीड स्टार्स श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर भी पार्टी में एक साथ नजर आए। फिल्म 'आशिकी 2' की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर…