आतंकी हमले के बाद ब्रिटेन में आज होंगे आम चुनाव

लंदन, ब्रिटेन, सत्तारूढ़ कन्जर्वेटिव पार्टी, लेबर पार्टी, britain

लंदन। ब्रिटेन में हाल ही में हुए आतंकी हमलों के बाद आज होंगे आम चुनाव। इस चुनाव में लगभग 5 करोड़ मतदाता अपने मतदान अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे। जानकारी मिली है कि सत्तारूढ़ कन्जर्वेटिव पार्टी और विपक्षी लेबर पार्टी के बीच कांटे की टक्कर है। हालांकि संभावना जताई जा रही है कि सत्तारूढ़ कन्जर्वेटिव पार्टी को बहुमत मिल सकते हैं।




स्थानीय समयानुसार सुबह सात बजे देशभर के 40,000 मतदान केंद्रों पर वोट डाले जाएंगे। रात 10 बजे मतदान समाप्त होगा, जिसके बाद से वोटों की गिनती शुरू हो जाएगी। मतदान में 4.6 माध्यम से जरिए डाले जा चुके हैं।



Aatanki Hamle Ke Bad Britain Mein Aj Honge Aam Chunaav :

आतंकी हमलों के बाद से ब्रिटेन में राजनीतिक रुझान में काफी बदलाव आया और चुनाव का प्रमुख मुद्दा आतंकी हमला बन गया है।

लंदन। ब्रिटेन में हाल ही में हुए आतंकी हमलों के बाद आज होंगे आम चुनाव। इस चुनाव में लगभग 5 करोड़ मतदाता अपने मतदान अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे। जानकारी मिली है कि सत्तारूढ़ कन्जर्वेटिव पार्टी और विपक्षी लेबर पार्टी के बीच कांटे की टक्कर है। हालांकि संभावना जताई जा रही है कि सत्तारूढ़ कन्जर्वेटिव पार्टी को बहुमत मिल सकते हैं। स्थानीय समयानुसार सुबह सात बजे देशभर के 40,000 मतदान केंद्रों पर वोट डाले जाएंगे। रात 10 बजे मतदान समाप्त होगा, जिसके बाद से वोटों की गिनती शुरू हो जाएगी। मतदान में 4.6 माध्यम से जरिए डाले जा चुके हैं। आतंकी हमलों के बाद से ब्रिटेन में राजनीतिक रुझान में काफी बदलाव आया और चुनाव का प्रमुख मुद्दा आतंकी हमला बन गया है।