1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. रोमांटिक सॉन्ग ‘होने लगा’ में दिखी आयुष शर्मा-महिमा मकवाना की शानदार केमिस्ट्री

रोमांटिक सॉन्ग ‘होने लगा’ में दिखी आयुष शर्मा-महिमा मकवाना की शानदार केमिस्ट्री

पोस्टर के साथ दर्शकों की रुचियों को बढ़ाने के बाद, 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Final: The Final Truth) के निर्माता 'होने लगा' प्रस्तुत करते हैं, जो एक रोमांटिक संगीतिका है, जो आयुष शर्मा (Ayush Sharma) की राहुलिया (Rahulia) और महिमा मकवाना (Mahima Makwana) द्वारा निभाई गई मंदा के बीच दिलकश केमिस्ट्री पर प्रकाश डालती है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: पोस्टर के साथ दर्शकों की रुचियों को बढ़ाने के बाद, ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Final: The Final Truth) के निर्माता ‘होने लगा’ प्रस्तुत करते हैं, जो एक रोमांटिक संगीतिका है, जो आयुष शर्मा (Ayush Sharma) की राहुलिया (Rahulia) और महिमा मकवाना (Mahima Makwana) द्वारा निभाई गई मंदा के बीच दिलकश केमिस्ट्री पर प्रकाश डालती है।

पढ़ें :- Shahnaz Gill ने ईद की पार्टी पर Salman Khan को किया KISS, ट्रोलर्स बोले- भूल गई ना सिद्धार्थ को

हालांकि राहुलिया जो की एक्शन, अपराध और हिंसा (crime and violence) की दुनिया का हिस्सा हैं, यह रोमांटिक नंबर (romantic numbers), इसके पात्रों के रोमांटिक पक्ष को उजागर करता है। बेरहम और क्रूर गैंगस्टर राहुलिया (brutal gangster rahuliya) के चंचल और भावनात्मक पक्ष में रहने वाला, होने लगा सुंदर और आकर्षक मासूमियत को भी सामने लाता है।हालांकि एक विशाल सेट-अप में सेट किया गया।

यह गीत एक बहुत ही इंटिमेट प्रकृति का है और यह दर्शकों को फिल्म में एक क्रूर गैंगस्टर आयुष को विशेष रूप से अलग पक्ष में ले जाता है। यह रोमांटिक नंबर प्रशंसकों और दर्शकों के लिए एक पूरी तरह से रोमांटिक ट्रीट होगा जब फिल्म सिनेमाघरों में आयेगी।’होने लगा’ का संगीत रवि बसरूर ने दिया है, गीत शब्बीर अहमद के हैं और जुबिन नौटियाल ने गाने को अपनी आवाज दी है।

शबीना खान और उमेश जाधव ने गाने को कोरियोग्राफ किया है। यह फिल्म जी स्टूडियोज द्वारा 26 नवंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...