1. हिन्दी समाचार
  2. जम्मू—कश्मीर से अब्दुल्ला व मुफ्ती परिवार की होनी चाहिए विदाई : प्रधानमंत्री

जम्मू—कश्मीर से अब्दुल्ला व मुफ्ती परिवार की होनी चाहिए विदाई : प्रधानमंत्री

Abdullah And Mufti Families Should Be Farewell From Jammu And Kashmir Pm

By शिव मौर्या 
Updated Date

जम्मू। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज जम्मू के कठुआ में रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वह अब्दुला और मुफ्ती परिवार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि यहां की तीन पढ़ियों को इन दो परिवारों ने तबाह किया है। जम्मू—कश्मीर के उज्जवल भविष्य के लिए इन दो परिवारों की विदाई होनी चाहिए।

पढ़ें :- पीएम किसान निधि के 2000 रुपये की किस्त नहीं मिली तो यहां करें शिकायत

उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस यहां सेना के अधिकार को छीनना चाहती है। कांग्रेस यहां से सेना को हटाकर उसका मनोबल तोड़ना चाहती है। उन्होंने कहा कि लेकिन कांग्रेस भूल गयी है ​कि उनके बीच मोदी दीवार की तरह खड़ा हुआ है। वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पायेंगे।

कठुआ में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये मोदी है, ‘ये ना डरता है, ना झुकता है और ना ही बिकता है।’ उन्होंने कहा कि जम्मू—कश्मीर के बेहतर भविष्य के लिए इन दो परिवारों की विदाई जरूरी है। पीएम ने कहा कि लोकतंत्र की ताकत को आपने पहले चरण में सिद्ध किया है।

जम्मू और बारामूला में भारी मतदान कर आतंकियों के आकाओं और पाकिस्तान व महामिलावटियों को कड़ा झटका दिया है। रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं पूरा देश का दौरा करके आया। पूरे देश का भ्रमण किया और जम्मू में आया और अनेक राज्यों में जाकर के आया।

मैंने 2014 से भी जबरदस्त लहर देखी है। जितने सर्वे आ रहे हैं उसमें साफ है कि कांग्रेस को जितनी सीट की संभावना उससे ज्यादा भाजपा को तीन गुणा सीट मिलेंगे। अब ताे कांग्रेस का बचना मुश्किल है। चप्पे में तैनात सुरक्षा बलों और पुलिस के जवानों को मैं सलाम करता हूं।

पढ़ें :- ऐसे लोगों के घर में नहीं आती लक्ष्मी, हमेशा बनी रहती पैसों की कमी, जानिए इनकी गलती

प्रधानंत्री ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कैप्टन को मैं बहुत दिनों जानता हूं लेकिन परिवार की भक्ति के आगे उन्हें भी झुकना पड़ा। उन्होंने कहा कि जलियांवाला बाग नरसहांर की बरसी पर उप राष्ट्रप​​​ति वहां पहुंचे थे। उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। लेकिन सरकार के इस कार्यक्रम से कांग्रेस के मुख्यमंत्री (कैप्टन अमरिंदर सिंह) गायब थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...