चिकित्सा कैंप लगाकर गरीब मरीजों का मुक्त मे इलाज करती है अब्दुल्ला नर्सिंग होम

dr
चिकित्सा कैंप लगाकर गरीब मरीजों का मुक्त मे इलाज करती है अब्दुल्ला नर्सिंग होम

मुरादाबाद। वैसे तो आए दिन कोई ना कोई संस्था निशुल्क चिकित्सा कैंप लगाकर गरीब मरीजों का इलाज करती रहती है लेकिन जिस संस्था के बारे में हम आपको आज बताने जा रहे हैं वह है अब्दुल्ला नर्सिंग होम एन्ड हिज़ामा सेंटर। यह संस्था कुछ अनोखा ही कार्य कर रही है यह संस्था विगत कई वर्षों से गरीब मरीजों को मुफ्त में चेकअप व दवाइयां उपलब्ध करा रही है।

Abdullah Nursing Home Treats Poor Patients Free By Setting Up Medical Camps :

इस सेंटर की इस पहल से मरीजों में काफी उत्साह देखने को मिलता है साथ ही इस संस्था के संचालक डॉक्टर इरशाद भी काफी खुश रहते हैं आपको बता दें कि यहां पर समस्त प्रकार की जांचें समस्त प्रकार की दवाई सभी मरीजों को निशुल्क उपलब्ध कराई जाती है इस बारे में जब डॉक्टर साहब से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह आगे भी सर के कैंप का आयोजन करते रहेंगे जिससे कोई भी गरीब बिना इलाज के ना रह सके। 

मुरादाबाद। वैसे तो आए दिन कोई ना कोई संस्था निशुल्क चिकित्सा कैंप लगाकर गरीब मरीजों का इलाज करती रहती है लेकिन जिस संस्था के बारे में हम आपको आज बताने जा रहे हैं वह है अब्दुल्ला नर्सिंग होम एन्ड हिज़ामा सेंटर। यह संस्था कुछ अनोखा ही कार्य कर रही है यह संस्था विगत कई वर्षों से गरीब मरीजों को मुफ्त में चेकअप व दवाइयां उपलब्ध करा रही है। इस सेंटर की इस पहल से मरीजों में काफी उत्साह देखने को मिलता है साथ ही इस संस्था के संचालक डॉक्टर इरशाद भी काफी खुश रहते हैं आपको बता दें कि यहां पर समस्त प्रकार की जांचें समस्त प्रकार की दवाई सभी मरीजों को निशुल्क उपलब्ध कराई जाती है इस बारे में जब डॉक्टर साहब से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह आगे भी सर के कैंप का आयोजन करते रहेंगे जिससे कोई भी गरीब बिना इलाज के ना रह सके।