नानू की जानू का ट्रेलर रिलीज, हॉरर कॉमेडी के साथ अभय देओल की वापसी, Watch Video

मुंबई। फिल्म नानू की जानू का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया है। नानू की जानू एक हॉरर कामेडी फिल्म हैं, जिसमें अभय देओल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे जबकि उनके अपोजिट पत्रलेखा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन फराज हैदर ने किया है। नानू की जानू 20 अप्रैल को रिलीज होगी।

Abhay Deol Starer Horror Comedy Nanu Ki Janu Trailer Released :

फिल्म की कहानी एक ऐसे गुंडे की है जो प्रापर्टी कब्जा करने का काम करता है। इसी दौरान वह एक ऐसे फ्लैट को कब्जा कर लेता है जोकि भूतिया है। जैसे ही गुंडे को इस बात का अहसास होता है वह एक भूतिया फ्लैट में रह रहा है, वह उससे छुटकारा पाने की कोशिश में लग जाता है। ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म की कहानी थोड़ी हटकर है।

अभय देओल भी लंबे अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं, पूरी उम्मीद की जा रही है कि अपनी वापसी के साथ वह अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करेंगे। अभय देओल साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म रांझना में आखिरी बार नजर आए थे। वहीं अब तक 2 बॉलीवुड फिल्में कर चुकीं पत्रलेखा भी 2014 के बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी। हालांकि 2017 में बालाजी टेलीफिल्म के बैनर तले नेता जी सुभाष चन्द्र बोस की जीवन पर बनी वेब सीरीज बोस डेड और लाइव में वह नजर आई थीं। इस वेब सीरीज में पत्रलेखा ने अपने ब्वॉयफ्रैंड अभिनेता राजकुमार राव के साथ काम किया हैं। राजकुमार राव वेब सीरीज में सुभाष चन्द्र बोस की भूमिका निभाते नजर आए थे।

नानू की जानू का ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, पिछले 24 घंटे में 56 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।

मुंबई। फिल्म नानू की जानू का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया है। नानू की जानू एक हॉरर कामेडी फिल्म हैं, जिसमें अभय देओल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे जबकि उनके अपोजिट पत्रलेखा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन फराज हैदर ने किया है। नानू की जानू 20 अप्रैल को रिलीज होगी।फिल्म की कहानी एक ऐसे गुंडे की है जो प्रापर्टी कब्जा करने का काम करता है। इसी दौरान वह एक ऐसे फ्लैट को कब्जा कर लेता है जोकि भूतिया है। जैसे ही गुंडे को इस बात का अहसास होता है वह एक भूतिया फ्लैट में रह रहा है, वह उससे छुटकारा पाने की कोशिश में लग जाता है। ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म की कहानी थोड़ी हटकर है।अभय देओल भी लंबे अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं, पूरी उम्मीद की जा रही है कि अपनी वापसी के साथ वह अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करेंगे। अभय देओल साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म रांझना में आखिरी बार नजर आए थे। वहीं अब तक 2 बॉलीवुड फिल्में कर चुकीं पत्रलेखा भी 2014 के बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी। हालांकि 2017 में बालाजी टेलीफिल्म के बैनर तले नेता जी सुभाष चन्द्र बोस की जीवन पर बनी वेब सीरीज बोस डेड और लाइव में वह नजर आई थीं। इस वेब सीरीज में पत्रलेखा ने अपने ब्वॉयफ्रैंड अभिनेता राजकुमार राव के साथ काम किया हैं। राजकुमार राव वेब सीरीज में सुभाष चन्द्र बोस की भूमिका निभाते नजर आए थे।नानू की जानू का ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, पिछले 24 घंटे में 56 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।