अभय सिंह हत्याकांड: अनशन खत्म करने को राजी हुए पत्रकार, हटाये गए गौरीगंज एसओ

अभय सिंह हत्याकांड: अनशन खत्म करने को राजी हुए पत्रकार, हटाये गए गौरीगंज एसओ
अभय सिंह हत्याकांड: अनशन खत्म करने को राजी हुए पत्रकार, हटाये गए गौरीगंज एसओ

अमेठी: जवाहर नवोदय आवासीय विद्यालय के 11वी कक्षा के छात्र व पत्रकार पुत्र अभय प्रताप सिंह (17) हत्याकांड में अपने कर्तव्य के प्रति उदासीनता बरतने के आरोप में गौरीगंज एसओ दीपेंद्र सिंह को आखिरकार पुलिस अधीक्षक अमेठी केके गहलौत ने लाइन हाजिर कर दिया और दुर्गेश श्रीवास्तव को गौरीगंज प्रभारी बनाया गया है। वही अब इस घटना की जांच स्वाट टीम व गौरीगंज कोतवाल करेंगे तथा कार्य व जांच की प्रगति को उच्चाधिकारियो को समय समय पर अवगत कराएंगे।

इस हत्याकांड को गौरीगंज एसओ दीपेंद्र सिंह आत्म हत्या बताकर मामले को दूसरी तरफ मोड़ रहे थे जिससे निराश होकर जिले के समस्त पत्रकार मंगलवार को कलेक्ट्रेट के समाने धरने पर बैठ गये थे और समवेत स्वर में दीपेंद्र सिंह को हटाकर उच्च स्तरीय जांच की मांग की थी। पत्रकारों के इस धरने का सभी राजनीतिक पार्टी के नेता,बार एसोसिएशन, समाजसेवियों सहित क्षेत्रीय लोगों ने समर्थन किया कर अनशन स्थल पर पहुंच गए।

{ यह भी पढ़ें:- मिशन 2019: यूपी में आज आमने—सामने होंगे अमित शाह और राहुल गांधी }

जिले के समस्त पत्रकारों के धरने पर बैठ जाने से जनपद पुलिस प्रशासन की नींद उड़ गई और आखिरकार एसओ दीपेंद्र सिंह को पुलिस अधीक्षक केके गहलौत ने लाइन हाजिर कर दुर्गेश श्रीवास्तव को प्रभारी गौरीगंज बनाया है। वही दूसरी ओर कल पुलिस अधीक्षक अमेठी केके गहलौत ने घटना स्थल का दौरा भी किया।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

{ यह भी पढ़ें:- अमेठी में राहुल गांधी बोले- 'पीएम मोदी की बुलेट ट्रेन कांग्रेस सरकार में दौड़ेगी' }

अमेठी: जवाहर नवोदय आवासीय विद्यालय के 11वी कक्षा के छात्र व पत्रकार पुत्र अभय प्रताप सिंह (17) हत्याकांड में अपने कर्तव्य के प्रति उदासीनता बरतने के आरोप में गौरीगंज एसओ दीपेंद्र सिंह को आखिरकार पुलिस अधीक्षक अमेठी केके गहलौत ने लाइन हाजिर कर दिया और दुर्गेश श्रीवास्तव को गौरीगंज प्रभारी बनाया गया है। वही अब इस घटना की जांच स्वाट टीम व गौरीगंज कोतवाल करेंगे तथा कार्य व जांच की प्रगति को उच्चाधिकारियो को समय समय पर अवगत कराएंगे। इस…
Loading...