1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sooryavanshi में अपने नेगेटिव कैरेक्टर से उत्साहित हैं Abhimanyu Singh

Sooryavanshi में अपने नेगेटिव कैरेक्टर से उत्साहित हैं Abhimanyu Singh

अक्स, गुलाल और मॉम जैसी फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभा चुके अभिमन्यु सिंह को रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में नेगेटिव किरदार से प्रशंसा मिल रही है। श्रीदेवी की फिल्म मॉम में जगन का किरदार निभाने वाले अभिमन्यु सिंह अभी तक कई फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभा चुके हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: अक्स, गुलाल और मॉम जैसी फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभा चुके अभिमन्यु सिंह को रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में नेगेटिव किरदार से प्रशंसा मिल रही है। श्रीदेवी की फिल्म मॉम में जगन का किरदार निभाने वाले अभिमन्यु सिंह अभी तक कई फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभा चुके हैं।

पढ़ें :- Vikram Gokhale passed away: विक्रम गोखले के देहांत इंडस्ट्री हुई ग़मगीन, सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

अभिमन्यु कहते हैं, ‘रोहित सर ने मुझे तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म थीरान देखकर पसंद किया। उस फिल्म में मैं एक विलेन के किरदार में था, जिसमे कुछ कुछ हीरो जैसे लक्षण भी थे। फिल्म को देखने के बाद रोहित सर इतने खुश हुए कि उन्होंने मुझे कॉल कर कहा बधाई हो तुमको फिल्म सूर्यवंशी में काम मिल गया है।’

फिल्म सूर्यवंशी में किरदार के बारे में पूछने पर अभिमन्यु कहते हैं, ‘मेरा किरदार बहुत ही अप्रत्याशित और घातक है, जिसने देश के सभी पुलिसवालों के खिलाफ एक जंग छेड़ रखी है।’

अभिनेता इस बारे में बात करते हैं कि मेरा चरित्र एक विशिष्ट खलनायक नहीं है। उसकी अपनी विचारधारा है, अपने लोगों के लिए चीजें करता है, और एक भावनात्मक अंतर्धारा के साथ बहुत वास्तविक है” आगे जोड़ते हुए ” मैं अपनी भूमिका के लिए इतना प्यार पाकर खुश हूं।

अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह एक साथ बदला लेने के लिए चरमोत्कर्ष पर आते हैं और यही मेरे लिए क्षण है, मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं। अभिमन्यु कहते हैं, “मुझे बहुत खुशी है कि फिल्म इस दिवाली पर रिलीज हो गई है और थिएटर पहले से ही भरे हुए हैं और दर्शकों के लिए वापस उछाल और सामान्य सिनेमा में वापस आने के लिए यह एक उपयुक्त फिल्म है।”

पढ़ें :- अक्षय कुमार के पास है 260 करोड़ का प्राइवेट जेट? ट्वीट कर निकाली भड़ास
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...