1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे उनके हमशक्ल, लखनऊ से राजनाथ सिंह को भी देंगे टक्कर

मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे उनके हमशक्ल, लखनऊ से राजनाथ सिंह को भी देंगे टक्कर

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के बाद सियासत और ज्यादा गरमाने लगी है। एक दूसरे पर आरोप—प्रत्यारोप को धार देने में राजनीतिक पार्टियां जुट गयी हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 26 अप्रैल को वाराणसी में नामांकन दाखिल करेंगे। इसी बीच उनके हमशक्ल अभिनंदन पाठक ने भी वाराणसी और लखनऊ से चुनाव लड़ने की तैयारी कर ली है।

वहीं नरेन्द्र मोदी के खिलाफ तमिलनाडु के 111 किसान, पूर्व बीएसएफ कांस्टेबल, हाई कोर्ट के पूर्व जज समेत अन्य प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं।
अभिनंदन पाठक ने राजनाथ के खिलाफ अपना नामांकन दाखिल किया है। इसके साथ ही वह 26 तारीख को अपना नामांकन वाराणसी में दाखिल करेंगे।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जुमलों के लिए जानी जाने वाली पार्टी है। बीजेपी ने लोगों से अच्छे दिन व प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 15 लाख रूपया भेजने का वादा किया था लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं हुआ। वादा पूरा नहीं हुआ तो वह पकौड़े बेचने के लिए कहने लगे। उन्होंने कहा कि मैं जीतने के लिए चुनाव लड़ रहा हूं और लोग पार्टी के खिलाफ वोट देकर जुमलों के लिए बीजेपी को अपना जवाब देंगे।

बीजेपी के ‘मै भी चौकीदार’ अभियान पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग खुद को चौकीदार कहते हैं, वे नहीं जानते कि गरीबी क्या हैं? इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मै लखनऊ जीतने जा रहा हूं और सिर्फ राहुल गांधी को समर्थन करूंगा। बता दें कि अभिनंदन पाठक ने लखनऊ से गृहमंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर भी अपना नामांकन दाखिल किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...