1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Abhishek Bacchan ने बेचा 45.75 करोड़ रु में अपना घर, वजह ने उड़ाए सबके होश

Abhishek Bacchan ने बेचा 45.75 करोड़ रु में अपना घर, वजह ने उड़ाए सबके होश

अभिषेक बच्चन ने मुंबई के वर्ली एरिया में स्थित लग्जरी ओबेरॉय 360 वेस्ट टावर्स में अपना लग्जरी अपार्टमेंट 45.75 करोड़ रुपए में बेचा दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बिग बी बॉलीवुड के शहंशाह माने जाते हैं इनके बेटे अभिषेक बच्चन ने भी बॉलीवुड में एक अलग जगह बनाई है। लेकिन अगर इनकी लगजरी लाइफ की बात करें तो इनके ठाठ किसी बादशाह से कम नहीं है। फिर चाहे आप किसी भी फील्ड में बात करें। दरअसल बीते दिन अभिषेक बच्चन ने अपना एक घर (लग्जरी अपार्टमेंट) सेल किया है।

पढ़ें :- Karishma Kapoor Birthday Special: करिश्मा-अभिषेक की प्रेम कहानी को इस महिला विलेन ने लगाया ब्रेक, बिग बी के बेटे का थी पहला प्यार

आपको बता दें उस अपार्टमेंट की कीमत जान आपके होश उड़ जाएंगे। अभिषेक बच्चन ने मुंबई के वर्ली एरिया में स्थित लग्जरी ओबेरॉय 360 वेस्ट टावर्स में अपना लग्जरी अपार्टमेंट 45.75 करोड़ रुपए में बेचा दिया है।


खबरों की माने तो इस अपार्टमेंट में इनके पड़ोसी कई बॉलीवुड सेलेब्स था उनमे अक्षय कुमार और शाहिद कपूर भी शामिल हैं। इतना ही नहीं अभिषेक बच्चनका कहना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

पढ़ें :- Amitabh Bachchan बेटे की फिल्म दसवीं का कर रहे प्रमोशन, ट्वीट कर बोले- मैं करता हूं, बधाई, प्रचार, मंगलाचार, क्या कर लोगे?

इस लग्जरी अपार्टमेंट में बच्चन परिवार का कोई भी सदस्य इस अपार्टमेंट में नहीं रहता था। अभिषेक बच्चन कर अपार्टमेंट बिल्डिंग के 37वें फ्लोर पर था, जिसे उन्होंने साल 2014 में खरीदा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

पढ़ें :- Abhishek Bacchan का ‘दसवीं’ की झलक दिया किया 'गुड लक विश'
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...