1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Abhishek Bachchan Surgery: हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए अभिषेक बच्चन, तस्वीर शेयर कर बोले- मर्द को दर्द नहीं होता

Abhishek Bachchan Surgery: हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए अभिषेक बच्चन, तस्वीर शेयर कर बोले- मर्द को दर्द नहीं होता

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन बीते दिनो बेटी स्वेता के साथ हॉस्पिटल में स्पॉट किए गायें थे। खबरों कि माने तो अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) चेन्नई में अपनी फिल्म के सेट पर एक दुर्घटना का शिकार हो गए थे। जिसके चलते उन्हे अपने हाथ कि सर्जरी क्रानी पड़ी थी। अब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपनी हेल्थ अपडेट दी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन बीते दिनो बेटी स्वेता के साथ हॉस्पिटल में स्पॉट किए गायें थे। खबरों कि माने तो अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) चेन्नई में अपनी फिल्म के सेट पर एक दुर्घटना का शिकार हो गए थे। जिसके चलते उन्हे अपने हाथ कि सर्जरी क्रानी पड़ी थी। अब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपनी हेल्थ अपडेट दी है।

पढ़ें :- Accident: Abhishek Bacchan के साथ हुआ बड़ा हादसा, आनन-फ़ानन में Amitabh संग Shweta पहुंची अस्पताल
Jai Ho India App Panchang

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में लिखा है- अब चेन्नई में काम फिर से शुरू करने जा रहा हूं। जैसा कि वे कहते हैं, शो जारी रहना चाहिए। और जैसा कि मेरे पिता ने कहा है कि मर्द को दर्द नहीं होता। ठीक है, ठीक है, थोड़ा दर्द हुआ। आप सभी को धन्यवाद।


अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इस तस्वीरमें  एक कास्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने नीले रंग की स्वेटशर्ट और जींस पहनी हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...