1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अभिषेक बच्चन ने खोला इंडस्ट्री का राज, कहा-पापा की “पा” मैने की प्रोड्यूस

अभिषेक बच्चन ने खोला इंडस्ट्री का राज, कहा-पापा की “पा” मैने की प्रोड्यूस

Abhishek Bachchan Opened The Secret Of The Industry Said Pa I Produced My Father

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया से थोड़ा दूर ही रहतें हैं लेकिन इन दिनो चर्चाओं मे बने हुए हैं दरअसल, साल 2000 में ‘रिफ्यूजी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिषेक का कहना है कि दर्शकों की स्वीकृति मिलने पर ही एक अभिनेता लंबे समय तक टिक सकता है।

पढ़ें :- मैडम चीफ मिनिस्टर के लिए Amitabh Bachchan ने दी Richa Chadha को शुभकामनाएं, पोस्ट कर लिखी ये बात

अभिषेक ने कहा, ‘सच तो यह है कि उन्होंने कभी मेरे लिए किसी को फोन नहीं किया, न ही मेरे लिए फिल्म बनाई। इसके विपरीत, मैंने उनके लिए ‘पा’ फिल्म प्रोड्यूस की थी। जूनियर बच्चन ने आगे कहा, ‘लोगों को समझना चाहिए कि यह एक बिजनेस है।

अगर पहली फिल्म में आप अपना टैलेंट नहीं दिखा पाए या वो फिल्म हिट नहीं हुई, तो आपको अगला प्रोजेक्ट मिलना बहुत ही मुश्किल होता है या नहीं मिलता। यही इस दुनिया की सच्चाई है।

फ्लॉप फिल्मों पर बात करते हुए बोले

इसके साथ ही अभिषेक ने कहा, ‘मैं जानता हूं कि मेरी फिल्म नहीं चली, मैं जानता हूं कि मुझे फिल्मों से रिप्लेस किया गया। वहीं कुछ को बनाया नहीं जा सका। कई फिल्में शुरू हुईं, लेकिन बजट की वजह से बन नहीं पाई। उस वक्त मेरे पास इतना पैसा नहीं था….ओह! ये हैं अमिताभ बच्चन के बेटे है… क्या नसीब लेकर पैदा हुए हैं।

पढ़ें :- अमिताभ की corona tune को हटाने के लिए दिल्ली HC में दायर हुई याचिका

बता दें, अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्मों में लूडो शामिल है। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु ने किया है। इस फिल्म में अभिषेक के साथ राजकुमार राव, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा जैसे कलाकार भी दिखेंगे। फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...