1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Abhishek Manu Singhvi बोले- ऋषभ पंत को एक अच्छे वकील की है ज़रूरत, सोशल मीडिया पर कर रहा है ट्रेंड

Abhishek Manu Singhvi बोले- ऋषभ पंत को एक अच्छे वकील की है ज़रूरत, सोशल मीडिया पर कर रहा है ट्रेंड

टीम इंडिया (Team India) टी-20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। इसके साथ ही सोमवार से उसका मिशन शुरू हो रहा है। टीम इंडिया (Team India) 10 अक्टूबर को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म-अप मैच खेलेगी, जहां से ऑस्ट्रेलिया में रणनीति बनाने की शुरुआत होगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया (Team India) टी-20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। इसके साथ ही सोमवार से उसका मिशन शुरू हो रहा है। टीम इंडिया (Team India) 10 अक्टूबर को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म-अप मैच खेलेगी, जहां से ऑस्ट्रेलिया में रणनीति बनाने की शुरुआत होगी।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

इसी बीच टीम इंडिया (Team India) के युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant)  सुर्खियों में हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Bollywood Actress Urvashi Rautela) भी ऑस्ट्रेलिया पहुंची हैं, ऐसे में फैन्स इसे ऋषभ पंत से जोड़कर सोशल मीडिया पर मज़े ले रहे हैं। इन सबके बीच कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi) का भी इस मसले पर मज़ेदार ट्वीट आया है। अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi) ने लिखा कि ऋषभ को एक अच्छे वकील की ज़रूरत है।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: शुभमन गिल के तूफानी शतक के साथ टीम इंडिया ने दिया न्यूजीलैंड को 235 रनों का लक्ष्य

रविवार दोपहर को अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi) ने लिखा कि ऋषभ पंत एक अच्छा वकील डिजर्व करते हैं और उनके हक में एक रोक का आदेश आना चाहिए।  बता दें कि अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi) ने इस ट्वीट में और कुछ नहीं लिखा और ऐसा नहीं बताया कि यह किस मसले पर कहा गया है।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: शुभमन गिल का तूफानी पानी, 54 गेंदों में जड़ा शतक

लेकिन ट्वीट की टाइमिंग ही सबकुछ बयां कर रही है कि उर्वशी रौतेला के पोस्ट के बाद ऋषभ पंत को लेकर जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड चल रहा था. यह उससे जुड़ा ही है। फैन्स ने भी अभिषेक मनु सिंघवी के इस ट्वीट पर मज़े लिए और लिखा कि वर्ल्डकप के लिए यह काफी जरूरी हो गया है।  टीम इंडिया 7 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया पहुंची है और पर्थ में प्रैक्टिस शुरू की है।  इसी के बाद उर्वशी रौतेला का पोस्ट आया, जिसमें उसने लिखा कि मेरे दिल ने ऑस्ट्रेलिया जाने को कहा है। फैन्स ने इसे टी-20 वर्ल्डकप और ऋषभ पंत से जोड़ा है।

पढ़ें :- Budget 2023: राहुल गांधी ने 'मित्र काल बजट' बताया, कहा-नौकरियां पैदा करने के लिए कोई विजन नहीं

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...