1. हिन्दी समाचार
  2. हैवानियत: कड़क चाय नहीं बनाने पर गर्भवती पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या

हैवानियत: कड़क चाय नहीं बनाने पर गर्भवती पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या

Ability Pregnant Wifes Murder With A Knife After She Does Not Make Hard Tea

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखीमपुर खीरी। यूपी के लखीमपुर खीरी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां पर दरिंदे पति ने कड़क चाय नहीं बनाने पर गर्भवती पत्नी रेनू की चाकू से गोदकर​ निर्मम हत्या कर दी। सनसनीखेज घटना के बाद हड़कंप मच गया। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। लखीमपुर खीरी के पसगवां कोतवाली के बरबर गांव निवासी बब्लू पत्नी रेनू के साथ रहता था।

पढ़ें :- बिहार के खगड़िया में स्कूल की दीवार गिरने से 6 मजदूरों की मौत, नाले के निर्माण के दौरान हुआ हादसा

सोमवार सुबह बब्लू का पत्नी से कड़क चाय नहीं बनाने को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ते ही बब्लू ने रसोई में रखे चाकू से पत्नी के ऊपर हमला कर दिया। ताबड़तोड़ चाकू के हमले से रेनू की मौके पर मौत हो गयी। वहीं, आरोपी वारदात के बाद फरार हो गया। जबकि रेनू के चाचा राम सिंह ने बताया कि रेनू और बबलू की शादी 16 साल पहले हुई थी। इन दोनों के तीन बच्चे थे और रेनू 6 महीने से गर्भवती थी।

उन्‍होंने कहा कि बबलू काफी गुस्सैल किस्म का युवक था जो अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर अपनी पत्नी रेनू के साथ मारपीट करता रहता था और आज सुबह गुस्से में आकर उसने इस घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस अधीक्षक खीरी पूनम ने बताया कि चाय को लेकर विवाद में पति बबलू ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी की तलाश की जा रही है, जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...