धारा 370 की समाप्ति से कश्मीर के एकीकरण को मिलेगी मदद : मोहन भागवत

mohan bhagwat
धारा 370 की समाप्ति से कश्मीर के एकीकरण को मिलेगी मदद : मोहन भागवत

नई दिल्ली। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने मंगलवार को धारा 370 हटाने के मामले में एक बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा कि घाटी से धारा 370 को खत्म करने के बाद कश्मीर के एकीकरण में मदद मिलेगी। मंगलवार को विदेश मीडिया के साथ बात करते हुए भागवत ने कहा कि कश्मीरियों को अपनी नौकरी या जमीन खोने का डर नहीं होना चाहिए।

Abolition Of Section 370 Will Help The Integration Of Kashmir Mohan Bhagwat :

बता दें कि आरएसएस ने अपने बयान में कहा, ”मोहन भागवत जी नियमित अंतराल पर समाज के विभिन्न वर्गों से भेंट कर संघ के विचार, कार्य तथा समसामायिक विषयों पर चर्चा करते हैं। इसी क्रम में दिल्ली में उपस्थित विदेशी मीडिया के पत्रकारों से भेंट की।”

बैठक की शुरुआत में मोहन भागवत का उद्घाटन भाषण हुआ और इसके बाद उनके साथ सवाल-जवाब का सत्र हुआ। यह संवाद करीब ढाई घंटे तक चला। इसमें 30 देशों के 50 संगठनों के 80 पत्रकारों ने भाग लिया। इस संवाद सत्र के दौरान सर कार्यवाह सुरेश भैय्याजी जोशी, सह सरकार्यवाह मनमोहन वैद्य, कृष्ण गोपाल के अलावा वरिष्ठ प्रचारक कुलभूषण आहूजा आदि मौजूद थे।

नई दिल्ली। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने मंगलवार को धारा 370 हटाने के मामले में एक बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा कि घाटी से धारा 370 को खत्म करने के बाद कश्मीर के एकीकरण में मदद मिलेगी। मंगलवार को विदेश मीडिया के साथ बात करते हुए भागवत ने कहा कि कश्मीरियों को अपनी नौकरी या जमीन खोने का डर नहीं होना चाहिए। बता दें कि आरएसएस ने अपने बयान में कहा, ''मोहन भागवत जी नियमित अंतराल पर समाज के विभिन्न वर्गों से भेंट कर संघ के विचार, कार्य तथा समसामायिक विषयों पर चर्चा करते हैं। इसी क्रम में दिल्ली में उपस्थित विदेशी मीडिया के पत्रकारों से भेंट की।'' बैठक की शुरुआत में मोहन भागवत का उद्घाटन भाषण हुआ और इसके बाद उनके साथ सवाल-जवाब का सत्र हुआ। यह संवाद करीब ढाई घंटे तक चला। इसमें 30 देशों के 50 संगठनों के 80 पत्रकारों ने भाग लिया। इस संवाद सत्र के दौरान सर कार्यवाह सुरेश भैय्याजी जोशी, सह सरकार्यवाह मनमोहन वैद्य, कृष्ण गोपाल के अलावा वरिष्ठ प्रचारक कुलभूषण आहूजा आदि मौजूद थे।