1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश यादव ने की राज्यपाल से मुलाकात, सौंपा ज्ञापन

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश यादव ने की राज्यपाल से मुलाकात, सौंपा ज्ञापन

About Uttar Pradeshs Law And Order Akhilesh Yadav Meets Governor

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने राज्यपाल रामनाईक से मुलाकात की। इसके साथ ही उन्होंने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर ज्ञापन सौंपा। इस दौरान अखिलेश ने कहा कि कानून व्यवस्था के मुद्दे पर वह सरकार को जगाएं। प्रदेश की कानून व्यवस्था ​दिन प्रतिदिन बिगड़ती जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सपा नेता आजम खान के खिलाफ झूठे मुकदमें किये जा रहे हैं।

पढ़ें :- किसान आंदोलन मे कंगना के ट्वीट का दिलजीत दोसांझ ने दिया जवाब, कह डाली ये बात

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव शनिवार सुबह करीब दस बजे राज्यपाल रामनाईक से मुलाकात करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बिगड़ती कानून व्यवस्था के मुद्दे पर उन्हें ज्ञापन सौंपा। इसके साथ ही आगरा में हुई उत्तर प्रदेश के बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की हत्या की जांच हाईकोर्ट के जज से कराने की मांग की। राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने के बाद उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था बेपटरी हो चुकी है। अपराधी सड़कों पर घूमकर सरेराह वारदात कर रहे हैं लेकिन सरकार इन पर लगाम कसने में विफल है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब भी यह मीटिंग करते हैं तब बड़ी वारदात हो जाती है। बता दें कि 13 जून को दरवेश यादव के अंतिम संस्कार से लौटते वक्त मैनपुरी में अखिलेश यादव ने कहा था कि राज्य में कानून व्यवस्था फेल है और प्रदेश में जंगल राज है।

उन्होंने कहा था कि एक तरफ प्रदेश में कानून-व्यवस्था को लेकर बैठकें हो रही हैं और वहीं दूसरी तरफ अपराधी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बार काउंसिल की अध्यक्ष की हत्या इसका प्रमाण है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि प्रदेश में जाति और धर्म को देखकर प्रशासन काम कर रहा है।

पढ़ें :- फिर बढ़े पेट्रोल और डीजल के दाम, जानिए क्‍या रहे 4 महानगरों में भाव...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...