सनसनीखेज : 320 रूपए के लिए युवक की पीट-पीट कर हत्या

balrampur murder
सनसनीखेज : 320 रूपए के लिए युवक की पीट-पीट कर हत्या

Aboy Killed For 350 Rupees In Balrampur Fir Logded

बलरामपुर। उत्तर प्रदेश में अपराध रूकने का नाम नही ले रहा है। बदमाशो के हौसले इतने बुलंद हैं, कि जब और जहां चाहते हैं, वहां सनसनीखेज वारदातों को अंजम दे देते है। इसकी बानग बलरामपुर जिले मे देखने मिला, जहां एक शख्स की महज इसलिए पीट-पीटकर हत्या कर दी क्योंकि वह पानी का 320 रुपया बकाया था। पानी विक्रेता ने जब इस शख्स से अपना 320 मांगा तो विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि पानी विक्रेता आक्रोशित हो गया और उसने इस शख्स की अपने साथियों के साथ मिलकर जमकर पिटाई कर दी।

प्रत्यक्षदर्शियो के मुताबिक आरोपी ने अपने दो दर्जन साथिय के साथ उसे काफी देर तक जमकर पीटा। जिससे उसकी मौत हो गई। शनिवार को हुई इस घटना की परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने 5 आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

घटना थाना तुलसीपुर क्षेत्र की है। चौकी प्रभारी राघवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आजाद खान फिल्टर वाटर का काम करता है। उसका और पिंटू वर्मा दोनो के बीच पैसों को लेकर विवाद था। शनिवार सुबह के समय इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ फिर सब शांत हो गया। आजाद पानी विक्रेता ने अपनी तरफ से थाने में तहरीर भी दी थी। लेकिन विवाद बढा तो आजाद ने फिर अपने दो साथियों के साथ पिंटू को मारने के लिए हामिद की दुकान पर पहुंच गया। वहां पर पहले आजाद ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर पिंटू को बुरी तरह पीटा उसके बाद जब बात आगे बढ़ी तो वह दुकान के आगे ले जाकर राहुल धर्म कांटा के पास सड़क पर भी उसे जमकर पीटा। इस घटना में उसने 15-20 लोगों को फोन करके भी बुलाया था। उन्होंने कहा कि मृतक पेशे से ड्राइवर था और ट्रक चलाता था।

इस घटना में मुख्य गवाह दुकानदार हामिद खान ने बताया कि यह घटना उन्ही की दुकान की है। पिंटू को पहले आजाद और उसके दो दोस्तों ने मिलकर मेरी दुकान पर खूब मारा। इसके बाद दुकान से बाहर निकालकर दोबारा खूब पीटा। इस कारण पिंटू को काफी चोटें लगी और वह राहुल धर्म कांटे के सामने वाली गली में जाकर नारायण मंदिर के खेत में बने मचान पर मचान पर सो गया। शायद वही उसकी मौत हो गई।

वही घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे एसपी राजेश कुमार ने बताया कि मामले में परिवार की तहरीर के अनुसार मुकद्दमा दर्ज किया जा रहा है। मामले की जांच करवाई जा रही है। अभी हमने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हम अन्य आरोपियों को भी पकड़ कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का काम करेंगे।

बलरामपुर। उत्तर प्रदेश में अपराध रूकने का नाम नही ले रहा है। बदमाशो के हौसले इतने बुलंद हैं, कि जब और जहां चाहते हैं, वहां सनसनीखेज वारदातों को अंजम दे देते है। इसकी बानग बलरामपुर जिले मे देखने मिला, जहां एक शख्स की महज इसलिए पीट-पीटकर हत्या कर दी क्योंकि वह पानी का 320 रुपया बकाया था। पानी विक्रेता ने जब इस शख्स से अपना 320 मांगा तो विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि पानी विक्रेता आक्रोशित हो गया…