अबु आज़मी के बाद अब उनके बेटे फरहान आजमी ने भी किया विवादित ट्वीट

नई दिल्ली। कहते हैं ना जैसा बाप वैसा बेटा। यह मुहावरा अबु आजमी के बेटे फरहान आजमी पर एकदम सटीक बैठता हैं, जिसने हाल ही में अपनी तुच्छ मानसिकता और छोटी सोच का उदाहरण पेश किया है। अभी अबु आजमी का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि इनके बेटे फरहान ने ट्वीट कर आग को और हवा दे दी हैं। हाल ही में समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र यूनिट के चीफ अबु आजमी ने बेंगलुरु में नए साल के मौके पर हुई छेड़छाड़ को लेकर अपने विचार व्यक्त किए थे। जिसको लेकर उनकी चौतरफरा आलोचना हो रहीं है।



ट्विटर पर भिड़े ईशा गुप्ता और फरहान आजमी

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अबु आजमी के बयान पर ट्विटर पर उनकी काफी निंदा की। उन्होंने लिखा, “सिर्फ उस महिला पर आरोप लगना चाहिए, या कहें तो उस महिला को अपने आप पर आरोप लगाना चाहिए, जिसने अनजाने में अबु आजमी जैसे शख्स को जन्‍म दिया है। ईशा के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए फरहान आजमी ने कहा, “तन बेचकर दो रोटी जो कमाए उसे हम वेश्या नाम देकर ज़लील करते हैं, दूसरी ओर तन की नुमाइश कर करोड़ों कमाने वालों को सम्मानित क्यों ईशा गुप्ता। वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, “महिलाओं को आर्ट की आड़ में कभी तंदूरी मुर्गी तो कभी झंडू बाम कहा जाता है, उसी गीत पर सोसायटी के शुभचिंतक विदेशी शराब की चुस्कियाँ लेते हैं..तब?

आएशा टाकिया ने दी सफाई

उधर, अपने ससुर के बयान पर आएशा टाकिया ने अपना दुख और रोष व्यक्त किया था। उन्होंने दो ट्वीट किए थे जिसमें उन्होंने कहा था,” अगर मेरे ससुर द्वारा दिए गए बयान सच हैं तो मैं और फरहान काफी शर्मिंदा हैं। वहीं दूसरे ट्वीट मे कहा उन्होंने कहा, “हम इस तरह की मानसिकता नहीं रखते हैं। यह महिलाओं के लिए काफी बेइज्जत करने वाला है। अगर ये बयान सच है तो यह दुख की बात है।”