नई दिल्ली। साल 1993 के मुंबई धमाकों के मामले में सीबीआई विशेष अदालत ने अंडरवर्ल्‍ड डॉन अबू सलेम को उम्र कैद की सज़ा सुनाई है। अबू सलेम का नाम बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मोनिका बेदी को लेकर अक्सर चर्चा में रहता है। दुबई की एक बॉलीवुड पार्टी में अबू सलेम और मोनिका की मुलाकात हुई थी। पार्टी से शुरू हुआ रिश्ता कई देशों और जेलों में सलेम के साथ सजा काटने के बाद 4 जुलाई 2007 को आकर थम गया। इस तारीख को लिस्बन में सलेम के साथ गिरफ्तार होने के 5 साल बाद भारत में मोनिका रिहा हुई थीं। फिलहाल मोनिका बेदी अपने फिल्मी-टीवी करियर पर ध्यान दे रही हैं।

जेल में मोनिका की आवाभगत में जुटे थे अफसर-

मोनिका अपने जमाने में काफी मशहूर थीं। कहा जाता है कि मोनिका जब भोपाल की जेल में अपनी सजा काटने आईं तो कई अधिकारी उनकी आवभगत में लग गए। कोई उनके लिए बाहर होटल से खाना लाता था तो किसी ने अपना ट्रांसफर ही जेल के करीब करा लिया था।
जेल के बाथरूम में कैमरे की अफवाह-

{ यह भी पढ़ें:- तमन्ना भाटिया और पाकिस्तानी क्रिकेटर की लवस्टोरी का सच आया सामने }

उस समय जेल के अधिकारियों पर आरोप लगे थे कि उन्होंने बाथरूम में कैमरे लगाए हैं। मोनिका की कई निजी तस्वीरें भी मीडिया में लीक हुई थीं। इनके बारे में कहा गया था कि जेल के बाथरुम में छिपाकर लगाए गए कैमरे से खींची गई हैं। मामला इतना बढ़ गया था मोनिका बेदी को सुप्रीम कोर्ट जाना पड़ा था। कोर्ट ने मोनिका की अर्जी पर सुनवाई करते हुए उनकी तस्वीरों को दिखाने पर रोक लगा दी थी।

छोटे पर्दे से की वापसी-

मोनिका बेदी एक बार फिर से टीवी पर वापसी करने को तैयार हैं। टीवी शो ‘सरस्वतीचंद्र’ और ‘बंधन’ में नजर आ चुकीं मोनिका जल्द ही एक नए टीवी शो ‘मासूम’ के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। मोनिका ‘बिग बॉस’ के दूसरे सीजन में नजर आई थीं, जहां से उन्होंने काफी नाम कमाया।

{ यह भी पढ़ें:- भोजपुरी इंडस्ट्री की सनसनी मोनालिसा अब बनेंगी 'मयूरी' }