केंद्रीय एजेंसियों का हो रहा दुरुपयोग, हम पूरा करेंगे अपना कार्यकाल : अशोक गहलोत

CM Ashok Gehlot
केंद्रीय एजेंसियों का हो रहा दुरुपयोग, हम पूरा करेंगे अपना कार्यकाल : अशोक गहलोत

जयपुर। राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच कांग्रेस खेमे में अब खुशी की लहर है। बागी सचिन पायलट अपने समर्थकों के साथ वापस लौटने के संकेत दे चुके हैं। वहीं, पायलट की ओर से उठाए गए मुद्दों के समाधान के लिए कांग्रेस ने तीन सदस्यीय समिति का गठन किया है।

Abuse Of Central Agencies We Will Complete Our Tenure Ashok Gehlot :

राहुल गांधी से मुलाकात के दौरान पायलट ने कहा था कि उनका कोई भी कदम पार्टी के खिलाफ नहीं था, बल्कि वह सीएम अशोक गहलोत का विरोध कर रहे थे। पायलट और गहलोत दोनों ने ही समिति गठन करने के फैसले का स्वागत किया है।

वहीं, इसे लेकर सीएम अशोक गहलोत ने कहा था कि, हमारी पार्टी में भाईचार और शांति बनी रहेगी। शिकायतों के निपटारे के लिए तीन सदस्यी समिति का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सरकार गिराने की हर कोशिश की लेकिन अंत में हमाारे सभी विधायक हमारे साथ हैं।

हमारे एक भी विधायक ने हमारा साथ नहीं छोड़ा है। गहलोत ने आरोप लगाया, ‘आयकर और सीबीआई का दुरुपयोग किया जा रहा है और धर्म के नाम पर राजनीति की जा रही है।  लेकिन, हमारी सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और हम अगले चुनाव में भी जीत हासिल करेंगे।’

जयपुर। राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच कांग्रेस खेमे में अब खुशी की लहर है। बागी सचिन पायलट अपने समर्थकों के साथ वापस लौटने के संकेत दे चुके हैं। वहीं, पायलट की ओर से उठाए गए मुद्दों के समाधान के लिए कांग्रेस ने तीन सदस्यीय समिति का गठन किया है। राहुल गांधी से मुलाकात के दौरान पायलट ने कहा था कि उनका कोई भी कदम पार्टी के खिलाफ नहीं था, बल्कि वह सीएम अशोक गहलोत का विरोध कर रहे थे। पायलट और गहलोत दोनों ने ही समिति गठन करने के फैसले का स्वागत किया है। वहीं, इसे लेकर सीएम अशोक गहलोत ने कहा था कि, हमारी पार्टी में भाईचार और शांति बनी रहेगी। शिकायतों के निपटारे के लिए तीन सदस्यी समिति का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सरकार गिराने की हर कोशिश की लेकिन अंत में हमाारे सभी विधायक हमारे साथ हैं। हमारे एक भी विधायक ने हमारा साथ नहीं छोड़ा है। गहलोत ने आरोप लगाया, 'आयकर और सीबीआई का दुरुपयोग किया जा रहा है और धर्म के नाम पर राजनीति की जा रही है।  लेकिन, हमारी सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और हम अगले चुनाव में भी जीत हासिल करेंगे।'