इस शख्स ने कंट्रोल रूम पर किया 1264 बार फोन, पुलिस को देता था गालियां

police control room gujrat, पुलिस कंट्रोल रूम गुजरात
इस शख्स ने कंट्रोल रूम पर किया 1264 बार फोन, पुलिस को देता था गालियां

अहमदाबाद। भूमि विवाद से जुड़े एक मामले में पुलिस कार्रवाई से नाराज एक शख्स ने पुलिस कंट्रोल रूम में 1264 बार फोन कर खूब गालियां दी। कंट्रोल रूम से जब इस मामले की शिकायत आला-अधिकारियों तक पहुंची, तो अफसरों ने सर्विलांस की मदद से शख्स को ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है आरोपी मानसिक रोगी है, इससे पहले भी वह ऐसी हरकतें करता रहा है।

Abusive Calls To Police Control Room Got Arrested :

police control room gujrat
आरोपी ईश्वर भोई

दरअसल, अहमदाबाद के भोईवास का रहने वाला ईश्वर भोई(40) पुलिस की कार्रवाई से काफी नाराज था। ईश्वर पेशे से सिक्यूरिटी गार्ड है। कुछ सालों पहले एक जमीन विवाद के चलते पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी थी। जिसके चलते उसने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर गालियां देनी शुरू कर दी। ऐसा उसने एक बार नहीं बल्कि 1264 बार किया। जब कंट्रोल रूम ऑपरेटर्स ने वरिष्ठ अधिकारियों से ईश्वर की शिकायत की तो सिटी क्राइम ब्रांच की टीम ने इस मामले में शामिल शख्स की तलाश के लिए एक विशेष टीम का गठन कर दिया।

पुलिस टीम ने नंबरों को सर्विलांस पर लगाकर फोन करने वाले शख्स की पड़ताल शुरू की। पुलिस ने ईश्वर को नारोल में एक फैक्ट्री के नजदीक मटन गली से पकड़ा। पकड़े जाने पर ईश्वर रोता रहा और पुलिस से माफी की मांग करने लगा। खबरों के अनुसार ईश्वर का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है।

पहले भी कर चुका है ऐसी हरकत-

इससे पहले ईश्वर एमरजेंसी सर्विस 108 पर भी फोन कर चुका है। ईश्वर फोन उठाने वाले को खूब गालियां देता था। इस जुर्म में नरोडा पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया था। हालांकि बाद में उसे बेल पर रिहाई मिल गई थी। गिरफ्तारी के बाद भी ईश्वर नहीं सुधरा और इसके बाद वो पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करने लगा।

अहमदाबाद। भूमि विवाद से जुड़े एक मामले में पुलिस कार्रवाई से नाराज एक शख्स ने पुलिस कंट्रोल रूम में 1264 बार फोन कर खूब गालियां दी। कंट्रोल रूम से जब इस मामले की शिकायत आला-अधिकारियों तक पहुंची, तो अफसरों ने सर्विलांस की मदद से शख्स को ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है आरोपी मानसिक रोगी है, इससे पहले भी वह ऐसी हरकतें करता रहा है।[caption id="attachment_285259" align="aligncenter" width="598"]police control room gujrat आरोपी ईश्वर भोई[/caption]दरअसल, अहमदाबाद के भोईवास का रहने वाला ईश्वर भोई(40) पुलिस की कार्रवाई से काफी नाराज था। ईश्वर पेशे से सिक्यूरिटी गार्ड है। कुछ सालों पहले एक जमीन विवाद के चलते पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी थी। जिसके चलते उसने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर गालियां देनी शुरू कर दी। ऐसा उसने एक बार नहीं बल्कि 1264 बार किया। जब कंट्रोल रूम ऑपरेटर्स ने वरिष्ठ अधिकारियों से ईश्वर की शिकायत की तो सिटी क्राइम ब्रांच की टीम ने इस मामले में शामिल शख्स की तलाश के लिए एक विशेष टीम का गठन कर दिया।पुलिस टीम ने नंबरों को सर्विलांस पर लगाकर फोन करने वाले शख्स की पड़ताल शुरू की। पुलिस ने ईश्वर को नारोल में एक फैक्ट्री के नजदीक मटन गली से पकड़ा। पकड़े जाने पर ईश्वर रोता रहा और पुलिस से माफी की मांग करने लगा। खबरों के अनुसार ईश्वर का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है।पहले भी कर चुका है ऐसी हरकत-इससे पहले ईश्वर एमरजेंसी सर्विस 108 पर भी फोन कर चुका है। ईश्वर फोन उठाने वाले को खूब गालियां देता था। इस जुर्म में नरोडा पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया था। हालांकि बाद में उसे बेल पर रिहाई मिल गई थी। गिरफ्तारी के बाद भी ईश्वर नहीं सुधरा और इसके बाद वो पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करने लगा।