टैंकर घोटाला: केजरीवाल के राजनीतिक सलाहकार को एसीबी ने भेजा नोटिस

Acb Summons Delhi Cm Arvind Kejriwals Political Adviser In Water Tanker Scam

नई दिल्ली,| दिल्ली की भ्रष्टाचार रोधी शाखा (एसीबी) ने रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के राजनीतिक सलाहकार विभव पटेल को एक नोटिस भेजकर उन्हें 400 करोड़ रुपये के कथित टैंकर घोटाले की जांच के मामले में बुधवार को एजेंसी के समक्ष हाजिर होने को कहा है।




एसीबी के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा, “दिल्ली सरकार में मंत्री पद से बर्खास्त किए गए कपिल मिश्रा ने एसीबी को बताया कि केजरीवाल के दो करीबी व्यक्तियों विभव पटेल और आशीष तलवार टैंकर घोटाले में कार्रवाई में देर के लिए जिम्मेदार हैं, जिसके बाद एसीबी ने विभव पटेल को नोटिस भेजा।”



कपिल मिश्रा ने गुरुवार को अपने इन आरोपों के समर्थन में सबूत दिया था कि मुख्यमंत्री केजरीवाल के दो करीबियों ने घोटाले की जांच को प्रभावित करने का प्रयास किया था। मिश्रा ने इसके बाद एसीबी के समक्ष अपना बयान भी दर्ज कराया था। अधिकारी के मुताबिक, मामले में पटेल का बयान दर्ज करने के बाद आशीष तलवार को भी सम्मन किया जा सकता है।

नई दिल्ली,| दिल्ली की भ्रष्टाचार रोधी शाखा (एसीबी) ने रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के राजनीतिक सलाहकार विभव पटेल को एक नोटिस भेजकर उन्हें 400 करोड़ रुपये के कथित टैंकर घोटाले की जांच के मामले में बुधवार को एजेंसी के समक्ष हाजिर होने को कहा है। एसीबी के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा, "दिल्ली सरकार में मंत्री पद से बर्खास्त किए गए कपिल मिश्रा ने एसीबी को बताया कि केजरीवाल के दो करीबी व्यक्तियों विभव पटेल और आशीष…