Accident: सवारियों से भरी बुलेरो को ट्रक ने मारी टक्कर, 5 की मौत, कई घायल

images

Accident %e0%a4%b8%e0%a4%b5%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a5%8b%e0%a4%82 %e0%a4%b8%e0%a5%87 %e0%a4%ad%e0%a4%b0%e0%a5%80 %e0%a4%ac%e0%a5%81%e0%a4%b2%e0%a5%87%e0%a4%b0%e0%a5%8b %e0%a4%95

जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन के उरई हाईवे पर शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और गाड़ी पलट गई। बोलेरो में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में कई लोग घायल भी हुए है और उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
हादसा होते ही हाईवे पर चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने बोलेरो में फसे हुए लोगों को निकालने का प्रयास किया। तबतक सभी दम तोड़ चुके थे जबकि गंभीर रूप से घायल छह लोगों को झांसी अस्पताल रेफर किया गया है। सुबह आठ बजे के आसपास सधारा से सवारियों को लेकर बोलरो गाड़ी उरई आ रही थी। जैसे ही गाड़ी हाइवे पर बाईपास रोड के समीप पहुँची तेज गति में आ रहे ट्रक ने उसमे टक्कर मार दी। भिड़ंत के बाद ट्रक बोलेरो के ऊपर पलट गया। हादसे में मानवेन्द्र यादव निवासी ग्राम सधारा, ओमप्रकाश निवासी ग्राम भदरेखी, कोमल निवासी ग्राम सधारा की समेत 4 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में बुन्देलखण्ड केशरी रहे मोती पहलवान का पुत्र मानवेन्द्र यादव निवासी ग्राम सधारा शामिल है। हादसे में उदल निवासी प्राथ्वीपुर, संजय यादव निवासी बहदरेखी, दीक्षा निवासी ग्राम सधारा, विवेक निवासी सधारा, वीरू निवासी ग्राम आटा, संजना बनो निवासी ग्राम संदी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें मेडिकल कालेज झांसी रेफर किया गया है। मृतकों के शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिए हैं।

जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन के उरई हाईवे पर शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और गाड़ी पलट गई। बोलेरो में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में कई लोग घायल भी हुए है और उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा होते ही हाईवे पर चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने बोलेरो में फसे हुए लोगों को निकालने का प्रयास किया। तबतक सभी दम तोड़ चुके थे जबकि गंभीर रूप से घायल छह लोगों को झांसी अस्पताल रेफर किया गया है। सुबह आठ बजे के आसपास सधारा से सवारियों को लेकर बोलरो गाड़ी उरई आ रही थी। जैसे ही गाड़ी हाइवे पर बाईपास रोड के समीप पहुँची तेज गति में आ रहे ट्रक ने उसमे टक्कर मार दी। भिड़ंत के बाद ट्रक बोलेरो के ऊपर पलट गया। हादसे में मानवेन्द्र यादव निवासी ग्राम सधारा, ओमप्रकाश निवासी ग्राम भदरेखी, कोमल निवासी ग्राम सधारा की समेत 4 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में बुन्देलखण्ड केशरी रहे मोती पहलवान का पुत्र मानवेन्द्र यादव निवासी ग्राम सधारा शामिल है। हादसे में उदल निवासी प्राथ्वीपुर, संजय यादव निवासी बहदरेखी, दीक्षा निवासी ग्राम सधारा, विवेक निवासी सधारा, वीरू निवासी ग्राम आटा, संजना बनो निवासी ग्राम संदी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें मेडिकल कालेज झांसी रेफर किया गया है। मृतकों के शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिए हैं।