1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Accident: रोड एक्सीडेंट में Sushant Singh Rajput की फेमली के 5 सदस्यों की मौत, 4 घायल

Accident: रोड एक्सीडेंट में Sushant Singh Rajput की फेमली के 5 सदस्यों की मौत, 4 घायल

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के 5 परिजनों की मंगलवार सुबह एक सड़क हादसे में बुरी तरह से मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार बिहार के लखीसराय जिले में मंगलवार सुबह एक एसयूवी के ट्रक से टकरा जाने से सुशांत सिंह राजपूत के 5 दूर के रिश्तेदारों समेत 6 लोगों की मौत हो गई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखीसराय: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के 5 परिजनों की मंगलवार सुबह एक सड़क हादसे में बुरी तरह से मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार बिहार के लखीसराय (Lakhisarai) जिले में मंगलवार सुबह एक एसयूवी के ट्रक (SUV trucks) से टकरा जाने से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के 5 दूर के रिश्तेदारों समेत 6 लोगों की मौत (6 people died) हो गई।

पढ़ें :- Corona new variant: सीएम योगी बोले-दूसरे देशों से आ रहे हर व्यक्ति की जांच की जाए

आपको बता दें, घटना में 4 अन्य घायल हो गए। टक्कर की चपेट में आने से एसयूवी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक और हेल्पर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक हरियाणा के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह (Director General of Police OP Singh) की बहन का दाह संस्कार कर दो महिलाओं समेत पीड़ित पटना से जमुई लौट रहे थे। सिंह ने सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput)  की बहन से शादी की है।

इन परिजनों की हुई मौत 

मृतकों की पहचान लालजीत सिंह (मृत महिला का पति), नेमानी सिंह, अमित शंकर उर्फ राम चंद्र सिंह, सुनीता देवी, अनीता देवी और चालक चेतन कुमार के रूप में हुई है। हलसी के अंचल अधिकारी विवेक कुमार ने बताया कि घायलों में से 2 की पहचान वाल्मीकि सिंह और प्रसाद कुमार के रूप में हुई है। घायलों को पहले सिकंदरा उपमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...