हादसा : गोदावरी नदी में पलटी नाव, 12 लोगों की डूबकर मौत, 28 अभी भी लापता

godawari river
हादसा : गोदावरी नदी में पलटी नाव, 12 लोगों की डूबकर मौत, 28 अभी भी लापता

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश में देवीपटनम के पास गोदावरी नदी में रविवार की दोपहर एक नाव पलट गई। इस घटना में 12 लोगों की मौत् हो गई, जबकि करीब 28 लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि नाव में क्रू मेंबर समेत कुल 62 लोग सवार थे। ईस्ट गोदावरी के एसपी अदनान नईम ने कहा कि इस घटना के बाद 28 लोग अभी भी लापता है। उन्होने बताया कि रेस्क्यू आपरेशन में 23 लोगों को बचा लिया गया है।

Accident Boat Capsized In Godavari River 11 People Drowned 28 Still Missing :

फिलहाल मौके पर दो एनडीआरएफ की टीमें भेजी गई हैं, हर टीम में 30 सदस्य हैं। ज्यादातर लोग जो रॉयल वशिष्ट पर सवार थे वे सभी पर्यटक थे जो पापीकोंडलु जा रहे थे। यह राजामुंदरी के नजदीक का एक प्रसिद्ध पर्यटक स्थल है। वहीं लोगों की मदद के लिए एक हेलीकॉप्टर को भी भेजा गया है। इसकी मदद से नाव के ठिकाने का पता लगाया जाएगा। स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां बीते एक सप्ताह से भारी बारिश हो रही है, जिससे गोदावरी नदी में बाढ़ आयी हुई है।

बता दें कि मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी इस पूरे मामले की समीक्षा कर रहे हैं। उन्होंने स्थानीय मंत्रियों और विधायकों को निर्देश दिया है कि वे राहत कार्यों की निगरानी करें। आंध्र प्रदेश टूरिज्म डिपार्टमेंट के दो नाव को मौके पर भेज दिया गया है। वहीं उन्होने इस नदी में चलने वाले नावों के लाइसेंस कैंसिल करने के आदेश दिए हैं।

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश में देवीपटनम के पास गोदावरी नदी में रविवार की दोपहर एक नाव पलट गई। इस घटना में 12 लोगों की मौत् हो गई, जबकि करीब 28 लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि नाव में क्रू मेंबर समेत कुल 62 लोग सवार थे। ईस्ट गोदावरी के एसपी अदनान नईम ने कहा कि इस घटना के बाद 28 लोग अभी भी लापता है। उन्होने बताया कि रेस्क्यू आपरेशन में 23 लोगों को बचा लिया गया है। फिलहाल मौके पर दो एनडीआरएफ की टीमें भेजी गई हैं, हर टीम में 30 सदस्य हैं। ज्यादातर लोग जो रॉयल वशिष्ट पर सवार थे वे सभी पर्यटक थे जो पापीकोंडलु जा रहे थे। यह राजामुंदरी के नजदीक का एक प्रसिद्ध पर्यटक स्थल है। वहीं लोगों की मदद के लिए एक हेलीकॉप्टर को भी भेजा गया है। इसकी मदद से नाव के ठिकाने का पता लगाया जाएगा। स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां बीते एक सप्ताह से भारी बारिश हो रही है, जिससे गोदावरी नदी में बाढ़ आयी हुई है। बता दें कि मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी इस पूरे मामले की समीक्षा कर रहे हैं। उन्होंने स्थानीय मंत्रियों और विधायकों को निर्देश दिया है कि वे राहत कार्यों की निगरानी करें। आंध्र प्रदेश टूरिज्म डिपार्टमेंट के दो नाव को मौके पर भेज दिया गया है। वहीं उन्होने इस नदी में चलने वाले नावों के लाइसेंस कैंसिल करने के आदेश दिए हैं।