हादसा:महराजगंज में पटाखा फैक्टरी में धमाका,बाल-बाल बचे लोग

_1569646341

महराजगंज के निचलौल कस्बे से सटे एक पटाखा फैक्टरी में शनिवार की सुबह-सुबह धमाका हो गया। टीनशेड का मकान उड़ गया। संयोग अच्छा था कि घटना के समय मौके पर कोई मौजूद नहीं था और यह मकान आबादी से दूर था, जिससे कोई हादसा नहीं हुआ।

Accident Explosion In Firecracker Factory In Maharajganj Narrow Survivors :

निचलौल के हिन्दी वार्ड में मंजूर आलम की लाइसेंसी पटाखा फैक्ट्री है। शनिवार की सुबह पांच बजे के करीब अचानक उसमें विस्फोट हो गया। इससे टीनशेड का एक कमरे का मकान उड़ गया। फैक्ट्री में कोई मौजूद नहीं था और यह आबादी से पांच सौ मीटर दूर खेत में है। इसलिए कोई हादसा नहीं हुआ। बताया जाता है कि इस कमरे में चार बोरी पटाखा था। विस्फोट का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। हालांकि मंजूर आलम साजिश की आशंका जता रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

महराजगंज के निचलौल कस्बे से सटे एक पटाखा फैक्टरी में शनिवार की सुबह-सुबह धमाका हो गया। टीनशेड का मकान उड़ गया। संयोग अच्छा था कि घटना के समय मौके पर कोई मौजूद नहीं था और यह मकान आबादी से दूर था, जिससे कोई हादसा नहीं हुआ। निचलौल के हिन्दी वार्ड में मंजूर आलम की लाइसेंसी पटाखा फैक्ट्री है। शनिवार की सुबह पांच बजे के करीब अचानक उसमें विस्फोट हो गया। इससे टीनशेड का एक कमरे का मकान उड़ गया। फैक्ट्री में कोई मौजूद नहीं था और यह आबादी से पांच सौ मीटर दूर खेत में है। इसलिए कोई हादसा नहीं हुआ। बताया जाता है कि इस कमरे में चार बोरी पटाखा था। विस्फोट का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। हालांकि मंजूर आलम साजिश की आशंका जता रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।