सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक्सीडेंट विदेशी पर्यटक घायल

20191120_123615

सोनौली ::यूपी के महाराजगंज जिले के सोनौली कोतवाली के गोरखपुर सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 24 के कुनसेरवा चौराहे पर आज सुबह कोहरे के कारण विपरीत दिशा से आ रही टैंकर और टेंपो ट्रैवलर में आमने-सामने में टक्कर में टूरिस्ट बस में बैठे म्यांमार देश के आधा दर्जन पर्यटक घायल हो गए हैं वही टूरिस्ट बस का ड्राइवर बस में फस गया था जिसको स्थानीय लोगों और पुलिस ने किसी तरह से बाहर निकाला ।

Accident Foreign Tourist Injured On Sonauli National Highway :

बस ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया । सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर्यटकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया । टेंपो ट्रैवलर में बैठे म्यांमार के टूरिस्ट नेपाल के लुंबिनी से दर्शन कर श्रावस्ती जा रहे थे वहीं दुर्घटना के बाद टूरिस्ट काफी डरे सहमे दिख रहे है । एक्सीडेंट करने के बाद मौके से नेपाली टैंकर का ड्राइवर फरार हो गया है । जिसके बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

ब्यूरो प्रभारी महराजगंज-विजय चौरसिया

सोनौली ::यूपी के महाराजगंज जिले के सोनौली कोतवाली के गोरखपुर सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 24 के कुनसेरवा चौराहे पर आज सुबह कोहरे के कारण विपरीत दिशा से आ रही टैंकर और टेंपो ट्रैवलर में आमने-सामने में टक्कर में टूरिस्ट बस में बैठे म्यांमार देश के आधा दर्जन पर्यटक घायल हो गए हैं वही टूरिस्ट बस का ड्राइवर बस में फस गया था जिसको स्थानीय लोगों और पुलिस ने किसी तरह से बाहर निकाला । बस ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया । सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर्यटकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया । टेंपो ट्रैवलर में बैठे म्यांमार के टूरिस्ट नेपाल के लुंबिनी से दर्शन कर श्रावस्ती जा रहे थे वहीं दुर्घटना के बाद टूरिस्ट काफी डरे सहमे दिख रहे है । एक्सीडेंट करने के बाद मौके से नेपाली टैंकर का ड्राइवर फरार हो गया है । जिसके बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है। ब्यूरो प्रभारी महराजगंज-विजय चौरसिया