1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Accident: जिप्सी पर चढ़ी तेज रफ्तार से आती हाइवा ट्रक, तीन पुलिसकर्मियों की मौत

Accident: जिप्सी पर चढ़ी तेज रफ्तार से आती हाइवा ट्रक, तीन पुलिसकर्मियों की मौत

बिहार की राजधानी पटना के दानापुर के बेउर मोड़ पर एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। इस घटना में 3 पुलिसकर्मियों की मौत की खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक तेज रफ्तार हाइवा ट्रक पेट्रोलिंग कर रही पुलिस जिप्सी पर चढ़ गया, जिसके चलते जिप्सी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

पटना: बिहार की राजधानी पटना (Patna) के दानापुर के बेउर मोड़ पर एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। इस घटना में 3 पुलिसकर्मियों की मौत (3 policemen killed) की खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक तेज रफ्तार हाइवा ट्रक (hiva truck) पेट्रोलिंग कर रही पुलिस जिप्सी पर चढ़ गया, जिसके चलते जिप्सी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

पढ़ें :- Bihar Hooch Tragedy: एक बार फिर जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, जबकि 7 अस्पताल में भर्ती

वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पुलिसकर्मियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस जांच कर रही है कि किन परिस्थितियों में यह हादसा हुआ है। सड़क हादसे में मारे गए पुलिसकर्मियों की पहचान पुखराज, प्रभु और सियाचरण के रूप में हुई है।

इस हादसे में एक एसआई भी बुरी तरह से घायल हो गया है। प्रत्यक्षदर्शी (eyewitness) ने बताया कि पुलिस की पेट्रोलिंग जिप्सी पेट्रोल पंप (Patrol Gypsy Petrol Pump) की तरफ से जा रही थी, उसी दौरान एक हाइवा जिप्सी पर चढ़ गया। इस हादसे में मौके पर ही पुलिसवाले की मौत हो गई। हादसे के दौरान घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि जिप्सी साइड से जा रही थी, तभी पीछे से आ रहा हाइवा ट्रक (hiva truck)  उस पर चढ़ गया।

इस सड़क दुर्घटना की भीषणता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पुलिस की जिप्‍सी पूरी तरह से तबाह हो गई। जिप्‍सी से पुलिसकर्मियों के शव को निकालने में काफी मशक्‍कत करनी पड़ी। इसके बाद जेसीबी की मदद से दुर्घटनाग्रस्‍त जिप्‍सी को सड़क से हटाया गय। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बड़ी तादाद में पुलिसवाले पहुंच गए। फिलहाल शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए अस्‍पताल भेज दिया गया है।

पढ़ें :- नए भारत के नए पिता’ ने देश के लिए क्या किया?- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...