फ़्लाइओवर से नीचे गिरा ट्रक, 1 की मौत 3 घायल

आगरा। यूपी की ताजनगरी आगरा में मिर्च से भरा एक ट्रक फ़्लाइओवर से नीचे जा गिरा। इतनी उचाई से गिरने के बाद ट्रक के परखच्चे उड़ गए। इस दौरान ट्रक में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना आगरा के मलपुरा इलाके के पास फ्लाईओवर पर हुई है। बताया जा रहा है कि फ़्लाइओवर पर…

आगरा। यूपी की ताजनगरी आगरा में मिर्च से भरा एक ट्रक फ़्लाइओवर से नीचे जा गिरा। इतनी उचाई से गिरने के बाद ट्रक के परखच्चे उड़ गए। इस दौरान ट्रक में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

घटना आगरा के मलपुरा इलाके के पास फ्लाईओवर पर हुई है। बताया जा रहा है कि फ़्लाइओवर पर सुबह 4 बजे के करीब मिर्ची से भरा ट्रक तेज़ रफ्तार से आ रहा था। वहां मौजूद ग्रामीणो ने बताया कि ट्रक की रफ्तार इतनी तेज़ थी कि फ्लाइओवर के मोड़ पर ट्रक ड्राइवर के काबू में नहीं आ सका। जिसके बाद ट्रक अनियंत्रित होकर फ़्लाइओवर से नीचे जा गिरा, उचाई से गिरने के चलते ट्रक के परखच्चे उड़ गए। साथ ही इसमे सवार 4 लोगों में से एक की मौके पर ही मौत हो गयी। बाकी तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

{ यह भी पढ़ें:- मुठभेड़ के दौरान इनामी बदमाश गिरफ्तार, एसओ को भी लगी गोली }

इस बीच ग्रामीणों ने मृतक और घायलों को ट्रक के मलबे से बाहर निकला और एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा। थोड़ी देर मे मौके पर मलपुरा थाना की पुलिस पहुंच गई।

{ यह भी पढ़ें:- प्रतापगढ़: श्रद्धालुओं से भरी टेम्पो ट्रक में घुसी, दस की मौत }

Loading...