हाथरस: अनियंत्रित कार नदी में जा गिरी, दो की मौत

hathras-accident

हाथरस। यूपी के हाथरस जिले में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार दो लोगो की मौके पर मौत हो गयी और दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणो की मदद से लोगो को कार से बाहर निकाला।

Accident In Hathras :

हाथरस के थाना मुरसान क्षेत्र के एनएच 91 पर करवन नदी के पुल पर एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुल से नदी मे जा गिरी। जिससे कार चालक समेत 2 लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी। कार में दो अन्य लोग फुर तरह फंसे हुए थे। ग्रामीणो की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलो को कार से निकाला और जिला अस्पताल मे भर्ती कराया।

कार सवार 4 लोग फर्रुखाबाद जिले के रहने वाले हैं। ये लोग फर्रुखाबाद से मथुरा–वृन्दावन दर्शन करने जा रहे थे।

हाथरस। यूपी के हाथरस जिले में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार दो लोगो की मौके पर मौत हो गयी और दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणो की मदद से लोगो को कार से बाहर निकाला। हाथरस के थाना मुरसान क्षेत्र के एनएच 91 पर करवन नदी के पुल पर एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुल से नदी मे जा गिरी। जिससे कार चालक समेत 2 लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी। कार में दो अन्य लोग फुर तरह फंसे हुए थे। ग्रामीणो की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलो को कार से निकाला और जिला अस्पताल मे भर्ती कराया।कार सवार 4 लोग फर्रुखाबाद जिले के रहने वाले हैं। ये लोग फर्रुखाबाद से मथुरा–वृन्दावन दर्शन करने जा रहे थे।