अनियंत्रित बोलेरो ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ी , दो की मौत, चार घायल

sitapur accident, सीतापुर सड़क हादसा
अनियंत्रित बोलेरो ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ी , दो की मौत, चार घायल
सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में गुरुवार सुबह अनियंत्रित बोलेरो ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से घुस गई। ट्राली में दर्जनों की संख्या में लोग सवार थे। हादसा होते ही मौके पर चीख़पुकार मच गई। राहगीरों ने तुरंत इसकी सुचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पंहुचाया, जहां डाक्टरों ने दो लोगो को मृत घोषित कर दिया। डाक्टरों के मुताबिक चार लोगो की हालत नाजुक बानी हुई…

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में गुरुवार सुबह अनियंत्रित बोलेरो ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से घुस गई। ट्राली में दर्जनों की संख्या में लोग सवार थे। हादसा होते ही मौके पर चीख़पुकार मच गई। राहगीरों ने तुरंत इसकी सुचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पंहुचाया, जहां डाक्टरों ने दो लोगो को मृत घोषित कर दिया।

डाक्टरों के मुताबिक चार लोगो की हालत नाजुक बानी हुई है। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्राली में सवार सभी लोग नैमिषारण्य दर्शन करे जा रहे थे, तभी मिश्रिख थानाक्षेत्र में ये भीषड़ सड़क हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही उनके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। उधर पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है।

{ यह भी पढ़ें:- प्रतापगढ़: श्रद्धालुओं से भरी टेम्पो ट्रक में घुसी, दस की मौत }

Loading...