अनियंत्रित पिकप पलटी, एक की मौत दो घायल

sonauli-accident
अनियंत्रित पिकप पलटी, एक की मौत दो घायल

सोनौली:: सोनौली गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 24 कुनसेरवा बाइपास के निकट एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर मे ओवरलोड सब्जियो से लदी पिकप यूपी 53डीटी4658 सड़क के किनारे खड़े पत्नी बच्चे के साथ एक बाइक सवार युवक पर पलट गई जिसमें युवक गम्भीर रूप से जख्मी हो गया है। और पत्नी बच्चे को मामूली चोट लगी है। मौके पर पहुची कोतवाली पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर घायलों युवक को रतनपुर सीएचसी में भर्ती करा दिया । जहा उपचार के दौरान युवक की मौत हो गया।

Accident In Sonauli :

प्रभारी कोतवाल रविन्द्र सिह ने बताया कि पिकप चालक अमित निवासी कूड़ाघाट गोरखपुर को हिरासत में लेकर घायल अमरदीप अग्रहरि निवासी संतकबीर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान मौत हो गया ।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया

सोनौली:: सोनौली गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 24 कुनसेरवा बाइपास के निकट एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर मे ओवरलोड सब्जियो से लदी पिकप यूपी 53डीटी4658 सड़क के किनारे खड़े पत्नी बच्चे के साथ एक बाइक सवार युवक पर पलट गई जिसमें युवक गम्भीर रूप से जख्मी हो गया है। और पत्नी बच्चे को मामूली चोट लगी है। मौके पर पहुची कोतवाली पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर घायलों युवक को रतनपुर सीएचसी में भर्ती करा दिया । जहा उपचार के दौरान युवक की मौत हो गया। प्रभारी कोतवाल रविन्द्र सिह ने बताया कि पिकप चालक अमित निवासी कूड़ाघाट गोरखपुर को हिरासत में लेकर घायल अमरदीप अग्रहरि निवासी संतकबीर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान मौत हो गया । महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया