1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Accident of CRPF jawans: चुनावी ड्यूटी से लौट रहे सीआरपीएफ के तीन जवानों की हादसे में मौत

Accident of CRPF jawans: चुनावी ड्यूटी से लौट रहे सीआरपीएफ के तीन जवानों की हादसे में मौत

पी के बस्ती जिले के कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र में ड्यूटी करके लौट रहे सीआरपीफ के तीन जवान हादसे के शिकार हो गए। सभी जवान कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र में ड्यूटी करके लौट रहे थे तभी देर रात 12 बजे फोरलेन पर मुंडेरवा थाने के खजौला के पास हादसे में मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में पहुंचाया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Accident of CRPF jawans: यूपी के बस्ती जिले के कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र में ड्यूटी करके लौट रहे सीआरपीफ के तीन जवान हादसे के शिकार हो गए। सभी जवान कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र में ड्यूटी करके लौट रहे थे तभी देर रात 12 बजे फोरलेन पर मुंडेरवा थाने के खजौला के पास हादसे में मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में पहुंचाया।

पढ़ें :- UP Election 2022: बहुजन समाज पार्टी ने जारी की छठें चरण के लिए 54 उम्मीदवारों की सूची

पुलिस के अनुसार छत्तीसगढ़ से सीआरपीएफ की कंपनी के जवान मतदान ड्यूटी के तहत बस्ती आए थे। कप्तानगंज विधानसभा में इनकी ड्यूटी लगी थी। मतदान खत्म होने के बाद सभी बोलेरों से देर रात गोरखपुर जा रहे थे।

तभी बस्ती—गोरखपुर फोरलेन पर मुंडेरावा थाना अंतर्गत खजौली चौकी के पास सीआरपीएफ जवानों से बरी बोलेरो में ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में बोलेरो में सवार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें 3 जवानों की मौत हो गई, वहीं ड्राइवर की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस के अनुसार मृतक जवानों की पहचान कराई जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...