सड़क हादसे में सीबीसीआईडी में तैनात दरोगा की मौत

लखनऊ। यूपी के सीतापुर हाइवे पर बुधवार सुबह एक भयानक सड़क हादसे में एक दरोगा की मौत हो गयी, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी। बताया जा रहा है कि लखनऊ-सीतापुर हाइवे पर कमलापुर में एक खड़ी पिकप से इनोवा टकरा गई। गाड़ी के अंदर दरोगा रविन्द्र कुमार चतुर्वेदी और उनकी पत्नी सुनीता सवार थे। हादसे में ड्राइवर और सुनीता घायल हो गए, वहीं दरोगा रविन्द्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक रविन्द्र चतुर्वेदी लखनऊ सीबीसीआईडी में दरोगा के समकक्ष क्लर्क के पद पर तैनात थे। रविन्द्र बीते दिनों अपनी पत्नी सुनीता के साथ हरिद्वार दर्शन करने के लिए गए थे। जहां वह बुधवार सुबह तड़के इनोवा कार से लौट रहे थे। कमलापुर बाजार के पास इनोवा की टक्कर राह-चलते पीकप डाले से हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इनोवा कई गुलाटी खाकर सड़क पर बने डिवाईडर से टकरा गई और पिकप डाला भी दूर तक घिसटता चला गया।

दुर्घटना देख मौके पर स्थानीय लोगों का जमावडा लगा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को गाड़ी से निकाला, लेकिन तब तक रविन्द्र चतुर्वेदी की सांसें थम चुकी थीं। सुनीता और गाड़ी चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया था। घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेण्टर में भर्ती कराया गया है।

उनकी स्थिति अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हादसे की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी है।