1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Accident: Priyanka Chopra को शूटिंग के दौरान लगी भयानक चोट, तस्वीर शेयर …कर बताया …

Accident: Priyanka Chopra को शूटिंग के दौरान लगी भयानक चोट, तस्वीर शेयर …कर बताया …

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक देशी गर्ल (deshee garl) ने अपनी एक्टिंग और सादगी से ख्याति बटोरी है। ग्लोबल आइकन प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक हादसे का शिकार हो गई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक देशी गर्ल (deshee garl) ने अपनी एक्टिंग और सादगी से ख्याति बटोरी है। ग्लोबल आइकन प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक हादसे का शिकार हो गई। दरअसल, अदाकारा इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉलीवुड सीरीज सिटाडेल (Upcoming Hollywood Series Citadel) की शूटिंग में व्यस्त हैं।

पढ़ें :- सक्सेस के लिए शैतान की पूजा करतीं हैं प्रियंका चोपड़ा, कहा- शिव जी मुझसे नाराज हो जाएंगे

वहीं प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सेट पर एक सीन फिल्माने के दौरान चोटिल भी हो गईं। आप देख सकते हैं उन्होंने जख्म दिखाते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फोटोज शेयर की है। आपको बता दे प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram story) पर प्र‍ियंका ने दो तस्वीरें शेयर (share photos) कर फैंस को अपने रियल और फेक जख्म दिखाए।


आप देख सकते हैं उनकी पहली तस्वीर में उनके माथे पर खून का बड़ा से पैच नजर आ रहा है। वहीं दूसरी तस्वीर में प्र‍ियंका ने कैमरे को जरा और नजदीक कर आइब्रो के बीचोंबीच और गाल पर हुए घाव को दिखाते हुए उसे रियल बताया। वैसे दोनों ही तस्वीरों में रियल और फेक चोट के बीच फर्क बताना मुश्किल लग रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...