1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Accident: मंदिर जाते समय Tanushree Dutta ले साथ हुआ बड़ा हादसा, आईं गहरी चोटें

Accident: मंदिर जाते समय Tanushree Dutta ले साथ हुआ बड़ा हादसा, आईं गहरी चोटें

कभी बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से चार-चांद लगाने वाली तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया। तनुश्री दत्ता एक समय में जाना-माना नाम थीं लेकिन समय के साथ उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया से वो अब भी दूर नहीं हैं और हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से ही उन्होंने अपने एक्सीडेंट की खबर दी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: कभी बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से चार-चांद लगाने वाली तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया। तनुश्री दत्ता एक समय में जाना-माना नाम थीं लेकिन समय के साथ उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया से वो अब भी दूर नहीं हैं और हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से ही उन्होंने अपने एक्सीडेंट की खबर दी।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) का महाकाल के दर्शन के लिए जाते समय एक्सीडेंट हो गया। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दुर्घटना के बारे में बताया है। तनुश्री दत्ता ने इंस्टाग्राम पर मंदिर-दर्शन की फोटोज शेयर की हैं और दुर्घटना की वजह भी बताई है। तनुश्री ने बताया कि वे गाड़ी के ब्रेक फेल होने के बाद एक्सीडेंट का शिकार हो गई थीं।

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘आज का दिन एडवेंचरस रहा!! आखिर में, महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचीं। मंदिर के रास्ते में एक अजीब दुर्घटना हुई। ब्रेक फेल होने के बाद, गाड़ी टकरा गई। बस कुछ टांके लगे…जय श्री महाकाल!’ तनुश्री ने पैर में आई चोट की भी एक तस्वीर शेयर की है। फोटो से जाहिर है कि एक्ट्रेस के घुटने में गहरी चोट आई है।

तनुश्री (Tanushree Dutta) के फैंस और करीबी उनके लिए चिंतित हो गए हैं। वे कमेंट करके एक्ट्रेस के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। तनुश्री का एक फैन दुर्घटना पर हैरानी जताते हुए लिखता है, ‘ओह माई गॉड। अपनी हेल्थ का ध्यान रखें, बाबा महाकाल का आशीर्वाद बना रहे’। तनुश्री ने साल 2005 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। तनुश्री दत्ता ने सबसे पहले फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ में काम किया था। इस फिल्म में वह इमरान हाशमी के संग लीड रोल में नजर आई थीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...