राशि के अनुसार धारण करें धातु, सभी समस्याओं का होगा अंत

ring

According To The Zodiac Of Metal You Wear

इंसान अपने जीवन में आ रही परेशानियों को दूर करने का हर संभव प्रयास करता है। व्यक्ति कई प्रकार की चीजों का उपयोग करके अपनी समस्याओं से खुद को मुक्त करा सकता है। इसी क्रम में धातु भी व्यक्ति की समस्याओं को समाप्त करने में सहायक होती है।

राशियों के अनुसार धातु का प्रयोग :

सोना : यह धातु सभी धातुओं में सबसे अधिक ऊर्जावान धातु मानी जाती है। यह धातु ब्रहस्पति गृह से सम्बंधित होती है। यह मेष, कर्क, सिंह, धनु, और मीन राशि के जातक के लिए बहुत शुभ मानी जाती है।

चांदी : इस धातु का सम्बन्ध चन्द्र गृह से होता है। इस धातु का प्रभाव व्यक्ति के मन पर भी होता है यह धातु वृष, कर्क, तुला, वृश्चिक और मीन राशि के जातक को धारण करना शुभ होता है।

पीतल : इस धातु से सम्बंधित गृह ब्रहस्पति और चन्द्र होते है। इस धातु को मेष, कर्क, सिंह,धनु तथा मीन राशि के जातक को धारण करना बहुत शुभ होता है।

तांबा : इस धातु का सम्बन्ध सूर्य और मंगल गृह से होता है। जिसे मेष, सिंह और वृश्चिक राशि के व्यक्ति को धारण करना शुभ होता है।

इंसान अपने जीवन में आ रही परेशानियों को दूर करने का हर संभव प्रयास करता है। व्यक्ति कई प्रकार की चीजों का उपयोग करके अपनी समस्याओं से खुद को मुक्त करा सकता है। इसी क्रम में धातु भी व्यक्ति की समस्याओं को समाप्त करने में सहायक होती है। राशियों के अनुसार धातु का प्रयोग : सोना : यह धातु सभी धातुओं में सबसे अधिक ऊर्जावान धातु मानी जाती है। यह धातु ब्रहस्पति गृह से सम्बंधित होती है। यह मेष, कर्क,…