1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. एकतरफा प्यार में मौसेरी बहन की हत्या, तमंचा लेकर थाने पहुंचा आरोपी

एकतरफा प्यार में मौसेरी बहन की हत्या, तमंचा लेकर थाने पहुंचा आरोपी

By बलराम सिंह 
Updated Date

मेरठ। मेरठ के लोईया गांव में मंगलवार को युवती की हत्या के बाद प्रेमी हाथ में तमंचा लेकर थाने पहुंच गया। उसे देखकर पुलिसकर्मी हैरान रह गए। आरोपी ने पूरी बात बताई तो पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। सूचना तस्दीक करने के लिए पुलिसकर्मी तुरंत गांव पहुंचे। देखा तो युवती अपने कमरे में फर्श पर लहूलुहान पड़ी थी। खास बात यह है कि आरोपी रिश्ते में मृतका का सगा मौसेरा भाई है।

पुलिस के मुताबिक घटना के समय युवती घर पर अकेली थी। आरोपी की मानें तो पिछले पांच दिन से लगातार उसकी युवती से फोन पर बात हो रही थी और उसे वह अपने साथ ले जाने के लिए मनाने में जुटा था। युवती लगातार इंकार कर रही थी। मंगलवार को युवती के घर पहुंचने पर उसका गुस्सा भड़क गया और उसने घटना को अंजाम दे डाला। वारदात के बाद आरोपी दीपक खुलेआम गांव की गलियों से तमंचा लहराते हुए थाने तक पहुंचा। इस दौरान ग्रामीणों ने उसे तमंचे के साथ देखा लेकिन किसी की हिम्मत उसे पकड़ने की नहीं हुई।

घटना के बाद आरती की मां का रो-रोकर बुरा हाल था। पिता की मौत के बाद आरती, घर चलाने में मां का सहयोग करती थी। एसपी सिटी डॉ.अखिलेश नारायण सिंह ने कहा कि लड़की से उसका सगा मौसेरा भाई एकतरफा प्यार करता था। लड़की ने उसे अपनाने से इनकार कर दिया। इससे आरोपी आहत हुआ और उसने घर पहुंचकर गोली मारकर लड़की की हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। सारी चीजों की छानबीन की जा रही है।

मुजफ्फरनगर के एक कॉलेज में बीएड फाइनल ईयर के छात्र दीपक ने बताया कि वह तमंचा सिर्फ आरती को डराने के लिए लाया था। उसे मारने का कोई इरादा नहीं था। युवती द्वारा इंकार करने और उसके साथ गाली-गलौज करने पर वह आपा खो बैठा और गोली चला दी। आरोपी ने कहा कि जो मेरी नहीं, उसे किसी और की कैसे होने देता।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...