यूपी शर्मसार: चंडीगढ़ गैंगरेप का एक आरोपी अमेठी से गिरफ्तार

यूपी शर्मसार: चंडीगढ़ गैंगरेप का एक आरोपी अमेठी से गिरफ्तार

अमेठी: उत्तर प्रदेश यूं तो राजनैतिक और आध्यात्मिक रूप से सम्पन्न राज्य है, लेकिन पूर्व में हुई कुछ घटनाओं के दागों को अपने ऊपर लिए हुए है। लोग कहने लगे है कि अब यूपी में जाने से भी डर लगता है। यूपी के अमेठी का रहने वाला किस्मत अली पुत्र गफ्फार के द्वारा चंडीगढ़ में किये गए कुकृत्य से एकबार फिर यूपी को शर्मसार होना पड़ा।जिसके लिए रविवार को अमेठी पहुंची चंड़ीगढ़ पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

चंडीगढ़ में 17 नवम्बर को एक युवती के साथ हुई गैंगरेप की वारदात के एक आरोपी को अमेठी से गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में फरार चल रहे एक अन्य आरोपी की तलाश अभी जारी है। चंडीगढ़ पुलिस ने अब तक इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। चंडीगढ़ पुलिस ने पूर्व में गिरफ्तार किए एक आरोपी की निशानदेही पर मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के कस्थुनी पूरब निवासी किस्मत अली पुत्र गफ्फार को गिरफ्तार किया है। जिसकी पुष्टि मुसाफिरखाना एसओ राम राघव सिंह की है ।

{ यह भी पढ़ें:- जमीनी रंजिश में खूनी तांडव, फायरिंग से आधा दर्जन घायल, दो की हालत नाजुक }

यह थी घटना-
17 नवम्बर की देर सायं को मोहाली में पीजी में रहने वाली 22 साल की एक लड़की ने घर जाने के लिए ऑटो लिया था। सेक्टर 42 के पेट्रोल पंप पर ऑटो ड्राइवर ने तेल भरवाया उस दौरान दो अन्य लोग भी ऑटो में थे और युवती को लगा कि वे यात्री हैं इसी दौरान ऑटो ड्राइवर ने सेक्टर 53 की स्लिप रोड पर ऑटो में खराबी आने का बहाना बनाकर उसे रोक दिया। युवती जब किराया देने की बात कहने लगी तो ऑटो ड्राइवर के दोस्तों ने लड़की का मुंह दबा लिया और झाड़ियों में ले गए और गैंगरेप किया।

रिपोर्ट@राम मिश्रा

{ यह भी पढ़ें:- अमेठी में मुस्लिम महिलाओं का रिएक्शन- 'गुजरात में Vote For Modi-Vote For BJP' }

Loading...