खनुआ दरोगा पर पत्रकार से बदसुलूकी का आरोप कार्यवाही की मांग

mahrajganj
खनुआ दरोगा पर पत्रकार से बदसुलूकी का आरोप कार्यवाही की मांग

महराजगंज। सोनौली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हरदी डाली निवासी पत्रकार धर्मेंद्र चौधरी के साथ खनुआ चौकी प्रभारी द्वारा तस्करी की प्रकाशित खबरों से बौखलाहट में बदसलूकी करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पीड़ित पत्रकार ने मुख्यमंत्री एवं सीओ को पत्र सौंपकर उचित कार्रवाई करते हुए जानमाल की रक्षा की गुहार लगाई है।

Accused Of Misbehaving With Journalist On Khanua Daroga Demanding Action :

तहरीर के मुताबिक पत्रकार धर्मेंद्र चौधरी रविवार की शाम हरदी डाली स्थित घर से कुछ दूरी पर मौजूद अपने तालाब एवं खेत की निगरानी कर वापस घर लौट रहे थे कि रास्ते में ही एक पुलिसकर्मी ने उनकी वाहन को रोका और मौके से मौजूद दरोगा को गाड़ी का कागज दिखाने की बात कही। धर्मेंद्र चौधरी के पास मौके से कागज मौजूद न होने पर उन्होंने घर से कागजात लाकर दिखाने की बात कही तो दरोगा द्वारा उनके वाहन की चाबी छीन ली गई।

आरोप है कि दरोगा ने घर से गाड़ी का पेपर लाकर दिखाने को कहा तो जैसे ही धर्मेंद्र पैदल कुछ दूर आगे बढ़े तो वह वाहन स्टार्ट कर उठा ले गए और उसे सीज कर दिया। मामले में पीड़ित धर्मेंद्र चौधरी ने सीओ समेत अन्य उच्चाधिकारियों को पत्र सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।

महराजगंज। सोनौली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हरदी डाली निवासी पत्रकार धर्मेंद्र चौधरी के साथ खनुआ चौकी प्रभारी द्वारा तस्करी की प्रकाशित खबरों से बौखलाहट में बदसलूकी करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पीड़ित पत्रकार ने मुख्यमंत्री एवं सीओ को पत्र सौंपकर उचित कार्रवाई करते हुए जानमाल की रक्षा की गुहार लगाई है। तहरीर के मुताबिक पत्रकार धर्मेंद्र चौधरी रविवार की शाम हरदी डाली स्थित घर से कुछ दूरी पर मौजूद अपने तालाब एवं खेत की निगरानी कर वापस घर लौट रहे थे कि रास्ते में ही एक पुलिसकर्मी ने उनकी वाहन को रोका और मौके से मौजूद दरोगा को गाड़ी का कागज दिखाने की बात कही। धर्मेंद्र चौधरी के पास मौके से कागज मौजूद न होने पर उन्होंने घर से कागजात लाकर दिखाने की बात कही तो दरोगा द्वारा उनके वाहन की चाबी छीन ली गई। आरोप है कि दरोगा ने घर से गाड़ी का पेपर लाकर दिखाने को कहा तो जैसे ही धर्मेंद्र पैदल कुछ दूर आगे बढ़े तो वह वाहन स्टार्ट कर उठा ले गए और उसे सीज कर दिया। मामले में पीड़ित धर्मेंद्र चौधरी ने सीओ समेत अन्य उच्चाधिकारियों को पत्र सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।