1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्याकर उसका कटा सिर लेकर थाने पहुंचा आरोपी

अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्याकर उसका कटा सिर लेकर थाने पहुंचा आरोपी

Accused Of Murdering Wife Reached The Police Station With Her Severed Head In Suspicion Of Illegal Relationship

By शिव मौर्या 
Updated Date

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां पर अवैध संबंध के शक में एक युवक ने पत्नी की ​हत्या गला काटकर हत्या कर दी। ​पत्नी का सिर धड़ से अलग हो गया। वहीं, पत्नी के प्रेमी पर भी युवक ने हमला किया। हालांकि, वह गंभीर रूप से घायल है। उधर, वारदात के बाद आरोपी पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंच गया, जिसके बाद हड़कंप मच गया।

पढ़ें :- यूपी: बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बोले, चीन और पाकिस्तान से कब युद्ध होगा PM मोदी ने तय कर लिया है

बबेरू कोतवाली क्षेत्र स्थित नेता नगर निवासी किन्नर यादव ने आज सुबह करीब साढ़े 6 बजे पड़ोसी युवक रवि (35) पुत्र सूरज भान को अपने घर बुलाया और फरसा से हमला कर दिया। रवि के कनपटी और चेहरे पर गंभीर चोट आई। इसके बाद किन्नर ने अपनी पत्नी विमला (35) पर भी फरसे से वार किया।

जान बचाने के लिए गंभीर घायल पत्नी पड़ोसी ननकीवा के घर मे घुस गई। पति भी जबरन घर में घुस गया और फरसे से पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया। वारदात के बाद आरोपी एक हाथ में फरसा और दूसरे हाथ में पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंच गया। यह देख वहां पर हड़कंप मच गया।

उधर, घायल रवि को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से पुलिस अधिकारी घटनास्थल पहुंच गए। चर्चा है कि यह घटना अवैध संबंधों को लेकर हुई है। इसी शक में किन्नर ने अपनी पत्नी विमला की हत्या कर दी और कथित प्रेमी रवि को भी जान से मारना चाहा।

 

पढ़ें :- खौफनाक: आठ दिन उपवास रखे पति ने बेरहमी से की पत्नी की हत्या, नरबलि की आशंका

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...