1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कुंडली सिंघु बॉर्डर पर निर्मम तरीके से हत्या करने वाले आरोपी ने पुलिस के सामने किया आत्मसमर्पण

कुंडली सिंघु बॉर्डर पर निर्मम तरीके से हत्या करने वाले आरोपी ने पुलिस के सामने किया आत्मसमर्पण

कुंडली ​सिंघु बॉर्डर पर एक शख्स की बेहरमी से हत्या करने वाले आरोपी ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। समर्पण करने वाले का नाम निहंग सरबजीत बताया जा रहा है। बता दें कि, शख्स तकी निर्मत तरीके से हत्या की गयी थी, जिसक बाद उसके हाथ को काटकर शव को लटका दिया गया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कुंडली ​सिंघु बॉर्डर पर एक शख्स की बेहरमी से हत्या करने वाले आरोपी ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। समर्पण करने वाले का नाम निहंग सरबजीत बताया जा रहा है। बता दें कि, शख्स तकी निर्मत तरीके से हत्या की गयी थी, जिसक बाद उसके हाथ को काटकर शव को लटका दिया गया था।

पढ़ें :- "CM को कंप्यूटर और समार्टफोन चलाना नहीं आता" ये बात कह योगी पर तंज कसने वाले अखिलेश ने की हाईटेक विधानसभा की तारीफ

वहीं, इस घटना के बाद ​किसान आंदोलन वाली जगह पर गहमा गहमी मची हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर मेडिकल कराने के लिए शनिवार को उसे अदालत में पेश करेगी। वहीं किसानों आंदोलन में यह हत्या चर्चा का विषय बना हुआ है।

बता दें कि, धरना स्थल की मुख्य स्टेज के पीछे शुक्रवार को बैरिकेड पर एक व्यक्ति का शव बंधा मिला था। उसकी नृशंस तरीके से पिटाई करने के साथ ही दाहिना हाथ काटकर मारा गया था। उसे घसीटा भी गया था। मृतक की पहचान पंजाब के तरनतारन जिले के गांव चीमा खुर्द निवासी 35 वर्षीय लखबीर सिंह पुत्र हरनाम सिंह के तौर पर हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...