ये है UP का लॉं एंड ऑर्डर: इलाहाबाद में तीन बहनों पर एसिड अटैक, आरोपी फरार

Acid Attack On Three Sisters

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में अभी तक रेडियो जॉकी निधि साहू के साथ छेड़छाड़ का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था, कि एक बार फिर बेखौफ शोहदों ने तीन बहनों पर एसिड अटैक कर इलाके में सनसनी फैला दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके आला-अधिकारी पहुंचे, हालांकि अभी तक किसी भी आरोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। तीनों बहनों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस इसे एक तरफा प्यार का मामला मान रही है।




पीड़ित बहनों के पिता ने बताया कि तीनों रात करीब 10 बजे शौच के लिए गई थीं। तीनों जब वापस घर लौट रही थीं, तभी एक काली बाइक पर सवार दो शख्स उनके करीब आए। जब तक वे कुछ समझ पातीं, उससे पहले ही वे उन पर एसिड फेंककर भाग निकले। पीड़ितों में दो सगी और एक चचेरी बहन है। जिनमें से एक की शादी हो चुकी है।

घटना की जानकारी मिलते ही आईजी, डीआईजी, एसएसपी मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि अभी तक किसी भी आरोपी का सुराग नहीं लग सका है। शुरुआती पड़ताल में मामला एक तरफा प्यार का लग रहा है।



लखनऊ। उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में अभी तक रेडियो जॉकी निधि साहू के साथ छेड़छाड़ का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था, कि एक बार फिर बेखौफ शोहदों ने तीन बहनों पर एसिड अटैक कर इलाके में सनसनी फैला दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके आला-अधिकारी पहुंचे, हालांकि अभी तक किसी भी आरोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। तीनों बहनों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस इसे एक तरफा प्यार…