1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. एसिड अटैक सर्वाइवर ‘लक्ष्मी अग्रवाल’ ने किया श्रद्धा कपूर के गाने पर डांस, वीडियो वायरल

एसिड अटैक सर्वाइवर ‘लक्ष्मी अग्रवाल’ ने किया श्रद्धा कपूर के गाने पर डांस, वीडियो वायरल

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल पर बन रही फिल्म को लेकर इन दिनों वो चर्चे में हैं। मेघना गुलजार इनकी जिंदगी पर फिल्म बना रही हैं। फिल्म का नाम ‘छपाक’ रखा गया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाती नज़र आएंगी। फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हु चुका है। जिसमें दीपिका हूबहू लक्ष्मी अग्रवाल की तरह दिखाई दे रहीं हैं। वहीं लक्ष्मी ने हाल ही में श्रद्धा कपूर के गाने ‘छम-छम’ पर डांस करती नज़र आई।

लक्ष्मी अग्रवाल ने हाल ही में टिक-टॉक पर एक डांसिंग वीडियो अपलोड किया है। जिसके बाद से ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में लक्ष्मी श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी के गाने ‘छम छम’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। लक्ष्मी का ये डांस वीडियो खुद श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को अबतक 33 लाख लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं वीडियो पर बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी कमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

😘🥰💫🦋❤️ @thelaxmiagarwal

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor) on

आपको बता दें कि 2005 में एक सिरफिरे ने उनके ऊपर सिर्फ इसलिए एसिड अटैक किया था क्योंकि लक्ष्मी ने उसके शादी के प्रपोजल को ठुकरा दिया था। लक्ष्मी एक एसिड अटैक पीड़िता हैं। 15 साल की उम्र में लक्ष्मी ने गायक बनने का ख्वाब देखा था। उस वक़्त 32 साल का नदीम खान नाम का एक शख्स उससे शादी करना चाहता था, लेकिन लक्ष्मी को ये रिश्ता बिल्कुल मंजूर नहीं था। उसने रिश्ते को मना कर दिया। उसके कई बार मना करने पर भी वो नहीं माना। फिर एक दिन खान मार्केट में एक किताब की दुकान की ओर जा रही लक्ष्मी पर नदीम ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया था।

इस हादसे के बाद बाद लक्ष्मी को सर्वाइव करना बहुत मुश्किल हुआ। आज वो अपनी ज़िंदगी में खुश है। आने वाली फिल्म ‘छपाक’ को लेकर लक्ष्मी कहतीं हैं कि, “मैं खुश हूं कि पर्दे पर मेरा किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं। मुझे उन्हें जज करने का कोई हक नहीं है। मुझे विश्वास है वो बहुत अच्छा करेंगी।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...