एक्टर पार्थ सम्थान के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज़

Acter Parth Samthaan Ke Khilaaf Yaun Utpeedan Ka Mamla Darz

मुंबई। टीवी सिरियल ‘कैसी ये यारियां’ से मशहूर हुए एक्टर पार्थ सम्थान को पुलिस ने एक मॉडल के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पार्थ पर IPC की धारा 354 (A) लगाई गई है।




पिछले साल 2016 में 20 वर्षीय मॉडल सुष्मिता चक्रवर्ती ने पार्थ के खिलाफ मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में एफ़आईआर दर्ज कारवाई थी। जिसमें सुष्मिता ने पार्थ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। कुछ समय बाद उसने एक और शिकायत कि उसे केस वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है लेकिन उसने ऐसा नहीं किया।




सुष्मिता चक्रवर्ती के मुताबिक पार्थ ने शराब के नशे में उनसे बदसलुकी की थी। हालांकि पार्थ सम्थान ने इसके खिलाफ मुंबई की दिंडोशी कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की है।

मुंबई। टीवी सिरियल 'कैसी ये यारियां' से मशहूर हुए एक्टर पार्थ सम्थान को पुलिस ने एक मॉडल के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पार्थ पर IPC की धारा 354 (A) लगाई गई है। पिछले साल 2016 में 20 वर्षीय मॉडल सुष्मिता चक्रवर्ती ने पार्थ के खिलाफ मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में एफ़आईआर दर्ज कारवाई थी। जिसमें सुष्मिता ने पार्थ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। कुछ समय बाद…