एक्टिंग गुरु रोशन तनेजा का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

एक्टिंग गुरु रोशन तनेजा का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर
एक्टिंग गुरु रोशन तनेजा का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

मुंबई। एक्टिंग गुरू के नाम से मशहूर रोशन तनेजा का 87 साल की उम्र में न‍िधन हो गया। न‍िधन की खबर मिलते ही बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई है। बॉलीवुड की सभी बड़े कलाकार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। रोशन तनेजा को विद्यालय ऑफ़ एक्टिंग के लिए जाना जाता था।

Acting Guru Roshan Taneja Dies At 87 :

हिंदी सिनेमा की हिट फ‍िल्मों के ल‍िए उन्होंने कई कलाकारो को तैयार किया था। शबाना आजमी, नसीरुद्दीन शाह, जया बच्चंन, अनिल कपूर और शत्रुघ्नह सिन्हा जैसे तमाम सितारों को भी उन्‍होंने अभिनय की कला सिखाई थी। हिंदी सिनेमा में उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है।

बता दें कि दिग्गज सितारों को एक्टिंग के गुर सिखाने की वजह से ही उन्हें एक्टिंग गुरू के नाम से जाना जाता था।

मुंबई। एक्टिंग गुरू के नाम से मशहूर रोशन तनेजा का 87 साल की उम्र में न‍िधन हो गया। न‍िधन की खबर मिलते ही बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई है। बॉलीवुड की सभी बड़े कलाकार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। रोशन तनेजा को विद्यालय ऑफ़ एक्टिंग के लिए जाना जाता था। हिंदी सिनेमा की हिट फ‍िल्मों के ल‍िए उन्होंने कई कलाकारो को तैयार किया था। शबाना आजमी, नसीरुद्दीन शाह, जया बच्चंन, अनिल कपूर और शत्रुघ्नह सिन्हा जैसे तमाम सितारों को भी उन्‍होंने अभिनय की कला सिखाई थी। हिंदी सिनेमा में उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। बता दें कि दिग्गज सितारों को एक्टिंग के गुर सिखाने की वजह से ही उन्हें एक्टिंग गुरू के नाम से जाना जाता था।