बिना मार्क्स और हैलमेट के निकले तो होगी कार्यवाही– एसपी ट्रेफिक .आदित्य प्रकाश वर्मा

IMG_20200604_162934

Action Will Be Taken Without Leaving Marks And Helmets Sp Traffic Aditya Prakash Verma :

गोरखपुर:एसपी ट्रैफिक ने संघन चेकिंग अभियान चलाकर लगभग 175 वाहनों का और 25 बिना मास्क वालों का चालान काटा .इस दौरान 25 सौ रुपये भी बिना मास्क वालों से वसूल की .
और सख्त हिदायत भी दिया कि दोबारा पकड़े गए बिना मास्क के तो आप के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

वैश्विक महामारी से जहां देश का हर नागरिक परेशान हैं. और कोरोना महामारी से बचाव को लेकर मास्क भी अनिवार्य कर दिया गया कि बिना मास्क के घर से बाहर न निकले.लेकिन इसके बावजूद भी कुछ ऐसे लोग है कि अपने हरकतों से बाज नही आ रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ एसपी ट्रैफिक हुए सख्त.और मनमानी करने वालों को सिखाई सबक.

बिना मास्क चलने वाले 25 लोगों का चालान किया .तो वहीँ दो पहिया चार पहिया, बस वालों
के कागजात को भी चेक किया.
इस दौरान जिनके कागजात नही मिले उनके चालान काटे गए.
साथ मे बिना हेलमेट वालो का भी चालान काटा गया.

https://youtu.be/rNgEAEooJHs गोरखपुर:एसपी ट्रैफिक ने संघन चेकिंग अभियान चलाकर लगभग 175 वाहनों का और 25 बिना मास्क वालों का चालान काटा .इस दौरान 25 सौ रुपये भी बिना मास्क वालों से वसूल की . और सख्त हिदायत भी दिया कि दोबारा पकड़े गए बिना मास्क के तो आप के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। वैश्विक महामारी से जहां देश का हर नागरिक परेशान हैं. और कोरोना महामारी से बचाव को लेकर मास्क भी अनिवार्य कर दिया गया कि बिना मास्क के घर से बाहर न निकले.लेकिन इसके बावजूद भी कुछ ऐसे लोग है कि अपने हरकतों से बाज नही आ रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ एसपी ट्रैफिक हुए सख्त.और मनमानी करने वालों को सिखाई सबक. बिना मास्क चलने वाले 25 लोगों का चालान किया .तो वहीँ दो पहिया चार पहिया, बस वालों के कागजात को भी चेक किया. इस दौरान जिनके कागजात नही मिले उनके चालान काटे गए. साथ मे बिना हेलमेट वालो का भी चालान काटा गया.