आमिर खान ने छिदवाये नाक-कान, बिन सोये बिताई कई रातें

amir

Actor Aamir Khan New Look Of Thugs Of Hindostan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के बारे में कहा जाता है कि वो अपनी फिल्मों में  कैरेक्टर को लेकर काफी सीरियस रहते हैं और किरदार को निभाने के लिये जी तोड़ मेहनत करते हैं। फिल्म दंगल के लिए आमिर ने पहले खूब वजन बढ़ाया और उसके बाद फिर से वो स्लिम-फिट नज़र आने लगे। जिसके बाद एक बार फिर आमिर ने आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के कैरेक्टर में फिट बैठने के लिए अपने नाक और कान छिदवाकर बलियां और नथ पहन ली। इतना ही नहीं आमिर ने एक बार फिर इस फिल्म के लिए अपने वजन को कम किया और दुबले हो गए।

यशराज बैनर तले बन रही फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में पहली बार अमिताभ बच्चन और आमिर खान एक साथ पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में आमिर एक नए अंदाज़ के साथ दर्शकों के सामने आएंगे, जिसमे वो कान में बालियां और नाक में नथ पहने हुये दिखेंगे।

फिल्म साल 2018 दिवाली के मौके पर रिलीज़ होगी। फिल्म की शूटिंग 5 जून से यूरोप में शुरू की जा रही है, जहां इस फिल्म का अहम हिस्सा शूट किया जाएगा।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के बारे में कहा जाता है कि वो अपनी फिल्मों में  कैरेक्टर को लेकर काफी सीरियस रहते हैं और किरदार को निभाने के लिये जी तोड़ मेहनत करते हैं। फिल्म दंगल के लिए आमिर ने पहले खूब वजन बढ़ाया और उसके बाद फिर से वो स्लिम-फिट नज़र आने लगे। जिसके बाद एक बार फिर आमिर ने आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के कैरेक्टर में फिट बैठने के लिए अपने नाक और कान छिदवाकर बलियां और नथ…