पिता बने अभिनेता आफताब शिवदासिनी, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

aftab-1

मुंबई : मस्त, कसूर, मुस्कान ,मस्ती,दस कहानियां, बिन बुलाये बरात, क्या कूल है हम आदि फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवा चुके  अभिनेता आफताब शिवदासिनी और उनकी पत्नी निन दुसांझ अब एक बच्ची के माता पिता बन चुके हैं।इसकी जानकारी खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिये दी।

Actor Aftab Shivdasini Became Father Shared Good News To Fans By Posting :

आफताब शिवदासिनी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आफताब और निन की हथेलियों के बीच उनकी बेटी के पैर नजर आ रहे हैं।इस खूबसूरत तस्वीर को फैंस के साथ साझा करते हुए आफताब ने लिखा-‘हमारी जमीन पर भगवान की कृपा से थोड़ा सा स्वर्ग भेजा गया है।

निन दुसांझ और मैं खुशी से अपनी बेटी के जन्म की घोषणा कर रहे हैं। हम प्राउड पेरेंट्स बन गए हैं और अब हमारा पर‍िवार तीन लोगों का हो गया है!’

सोशल मीडिया पर इस खूबसूरत तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है।फैंस आफताब और निक को सोशल मीडिया के जरिये नए सदस्य के आगमन की ढेरों बधाईयां  दे रहे हैं। आफताब और निन ने 5 जून 2014 को अपने परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की थी।

इसके तीन साल बाद साल 2017 में  उन्होंने दोबारा श्रीलंका में धूमधाम से शादी रचाई,जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी। वर्कफ़्रंट की बात करे तो आफताब जल्द ही  जी5 के वेब सीरीज पॉइजन 2 में नजर आएंगे।

मुंबई : मस्त, कसूर, मुस्कान ,मस्ती,दस कहानियां, बिन बुलाये बरात, क्या कूल है हम आदि फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवा चुके  अभिनेता आफताब शिवदासिनी और उनकी पत्नी निन दुसांझ अब एक बच्ची के माता पिता बन चुके हैं।इसकी जानकारी खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिये दी। आफताब शिवदासिनी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आफताब और निन की हथेलियों के बीच उनकी बेटी के पैर नजर आ रहे हैं।इस खूबसूरत तस्वीर को फैंस के साथ साझा करते हुए आफताब ने लिखा-'हमारी जमीन पर भगवान की कृपा से थोड़ा सा स्वर्ग भेजा गया है। निन दुसांझ और मैं खुशी से अपनी बेटी के जन्म की घोषणा कर रहे हैं। हम प्राउड पेरेंट्स बन गए हैं और अब हमारा पर‍िवार तीन लोगों का हो गया है!' https://www.instagram.com/p/CDW3qYsJqhW/?utm_source=ig_embed सोशल मीडिया पर इस खूबसूरत तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है।फैंस आफताब और निक को सोशल मीडिया के जरिये नए सदस्य के आगमन की ढेरों बधाईयां  दे रहे हैं। आफताब और निन ने 5 जून 2014 को अपने परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की थी। इसके तीन साल बाद साल 2017 में  उन्होंने दोबारा श्रीलंका में धूमधाम से शादी रचाई,जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी। वर्कफ़्रंट की बात करे तो आफताब जल्द ही  जी5 के वेब सीरीज पॉइजन 2 में नजर आएंगे।