1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. हार्ट अटैक से अभिनेता अमित मिस्त्री का निधन, बाॅलीवुड में शोक की लहर

हार्ट अटैक से अभिनेता अमित मिस्त्री का निधन, बाॅलीवुड में शोक की लहर

टीवी और बॉलीवुड के एक मशहूर अभिनेता अमित मिस्त्री का शुक्रवार को निधन हो गया। नसुरुद्दीन शाह की सीरीज ‘बंदिश बेंडिट्स’ में नजर आए अभिनेता अमित मिस्त्री अब इस दुनिया में नहीं रहे। 23 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट के चलते अमित मिस्त्री का निधन हो गया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Actor Amit Mistry Dies Due To Heart Attack Wave Of Mourning In Bollywood

नई दिल्ली। टीवी और बॉलीवुड के एक मशहूर अभिनेता अमित मिस्त्री का शुक्रवार को निधन हो गया। नसुरुद्दीन शाह की सीरीज ‘बंदिश बेंडिट्स’ में नजर आए अभिनेता अमित मिस्त्री अब इस दुनिया में नहीं रहे। 23 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट के चलते अमित मिस्त्री का निधन हो गया।

पढ़ें :- Father's Day Special: ये है बॉलीवुड के super dad, सिंगल फादर की हैं बेहतरीन मिशाल

अमित टीवी और बॉलीवुड के जाने-पहचाने एक्टर थे। अमित यमला पगला दीवाना, शोर इन द सिटी, एक चालीस की लास्ट लोकल, शश्शशश कोई है, और बंदिश बैंडिट्स जैसे कई सीरियल्स और फिल्मों में नजर आ चुके हैं। जल्द ही वो सैफ अली खान की मल्टी स्टारर फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आने वाले थे, लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले ही वो इस दुनिया को छोड़कर चले गए।

मैनेजर ने उनकी मौत की पुष्टि की

अमित मैनेजर महर्षि देसाई ने उनकी मौत की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मैं सदमे में हूं। वह एकदम ठीक थे और अपने घर पर थे। उन्हें स्वास्थ्य संबंधी किसी तरह की कोई शिकायत नहीं थी और न ही उन्हें तब कोई परेशानी महसूस हो रही थी। अचानक नाश्ते के बाद उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ और दिल का दौरा पड़ गया। उनके परिवार को उन्हें अस्पताल ले जाने का वक्त भी नहीं मिल पाया। मनोरंजन इंडस्ट्री के लिए उनके जैसे अभिनेता को खोना एक बड़ा नुकसान है और मैं उनके साथ काम करन बहुत मिस करूंगा’। ने अमित मिस्त्री के निधन पर दुख जाहिर किया है और अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक्टर को श्रद्धांजलि दी है।

अमित के निधन की खबर सुनकर इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। जैकलीन फर्नाडिज, कुब्रा सेठ, शेखर सुमन समेत तमाम सेलेब्स अमित के जाने से सदमे में हैं। स्टार्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर अमित को श्रद्धांजलि दी है।
बता दें कि हाल ही में फेमस एक्ट्रेस हिना खान के पिता का भी कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था। जिस वक्त हिना के पिता का निधन हुआ, वह कश्मीर में अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग रही थीं। खबर सुनते ही वो तुरंत मुंबई वापस आ गईं और अपने पिता को अंतिम विदाई दी।

पढ़ें :- Oops Moment का शिकार हुईं उर्वशी रौतेला, बार-बार ड्रेस को संभालती आईं नजर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X